पॉलिटिकलहेडलाइन

CG POLITICS : मंत्रियों के बंगला आबंटन पर गरमायी राजनीति,पूर्व मंत्री डहरिया ने विपक्ष के नेताओं की मांग को दरकिनार करने पर कह दी ये बड़ी बात…..

रायपुर 3 जनवरी 2023। छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्रियों को बंगला आबंटन आदेश के बाद अब राजनीति शुरू हो गयी है। पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने सरकार की नीति पर सवाल उठाते हुए कहा कि सरकारी बंगला आबंटन में विपक्ष के नेताओं को प्राथमिकता देने की बात कही है। डहरिया ने बताया कि उनकी सरकार में विपक्ष में रहे बीजेपी के नेताओं को प्राथमिकता दिया गया था। लेकिन मौजूदा सरकार में ऐसा नजर नही आ रहा है।

गौरतलब है कि पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के बंगले की मांग की थी। लेकिन सरकार ने ये बंगला ओ.पी.चैधरी को अलाॅट कर दिया है। मंत्रियों और विपक्ष के नेताओं को बंगला अलाॅटमेंट का आदेश आने के बाद एक बार फिर राजनीति गरमा गयी है। पूर्व मंत्री शिव डहरिया ने इस पर सवाल उठाया है। शिवडहरिया ने कहा है कि सरकार को कम से कम नेता प्रतिपक्ष और पूर्व सीएम को उनके मांग के अनुरूप बंगला अलाॅट करना था।

लेकिन ऐसा नही किया गया। शिव डहरिया ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि उनकी सरकार में विपक्ष में रहे बीजेपी के नेताओं को इस मामले में प्राथमिकता दी गयी थी। लेकिन बीजेपी सत्ता में आते ही सारी बाते भूल गयी। डहरिया यही नही रूके उन्होने आरोप लगाते हुए कह दिया कि बीजेपी धर्म और जाति की राजनीति करती है। पूरे देश में धर्म और जाति की राजनीति कर रही बीजेपी अंग्रेजों की नीति में चल रही। बीजेपी अंग्रेजों की तरह फुट डालो और राज करो की नीति पर काम कर रही है।

Back to top button