मनोरंजन

पंचायत 3 की रिलीज से पहले बड़ी खबर, इन भाषा में अब बनेगी सचिव जी की वेब सीरीज का रीमेक

नई दिल्ली। Panchayat 3 का इंतजार दर्शकों को बहुत ही ज्यादा बेसब्री से है। दर्शक पंचायत 3 की कहानी जानने के लिए उतावले हुए जा रहे हैं। पंचायत 3 को कब तक रिलीज किया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन रिलीज डेट से पहले एक बड़ी ही खुशखबरी सामने आ रही है। ‘पंचायत’ का तीसरा सीजन इसी साल ओटीटी प्लेटफार्म पर धमाल मचाने वाला है।

इस बात की पुष्टि खुद अमेजन प्राइम वीडियो द्वारा की गई है। हालांकि, अभी तक मेकर्स ने ‘पंचायत 3’ की रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया है, लेकिन दर्शकों को एक खुशखबरी जरूर दी है। दरअसल, टीवीएफ ने जानकारी देते हुए बताया है कि जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज ‘पंचायत 1’ और ‘पंचायत 2’ का रीमेक बनने जा रहा है। दोनों सीजन का रीमेक किस भाषा में बनने जा रहा है, तो आइए आपको इसके बारे में डिटेल से बताते हैं:-

पंचायत 3 की रिलीज से पहले बड़ी खबर, इन भाषा में अब बनेगी सचिव जी की वेब सीरीज का रीमेक

read more: गुजरात को धूल चटाने उतरेगी ऋषभ पंत की दिल्ली कैपिटल्स,फटाफट जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

इन दो भाषाओं में बनेगा रीमेक

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिये बताया है कि ‘पंचायत का अब तमिल और तेलुगू में रीमेक बनने जा रहा है। टीवीएफ, जो बड़े कंटेंट क्रिएटर्स में से एक है, वे बाधाओं और सीमाओं को तोड़ने में सक्षम हो गया हैं।’ तरण आदर्श ने आगे यह भी लिखा कि टीवीएफ फ्लेम्स, परमानेंट रूममेट्स और हॉस्टल डेज के तमिल और तेलुगू में रीमेक बना चुके हैं।

 

पंचायत 3 कब होगी रिलीज

अमेजन प्राइम वीडियो पर सबसे चर्चित और लोकप्रिय वेब सीरीज पंचायत सीजन 3 में इस बार भी जितेंद्र कुमार प्रमुख भूमिका में नजर आने वाले हैं। पंचायत की कहानी अभिषेक त्रिपाठी नाम के इर्द-गिर्द घूमती है। वह एक इंजीनियर है, लेकिन उन्हें अपनी मनपसंद नौकरी नहीं मिल पाती है।

एक ग्राम पंचायत में सचिव के पद पर उन्हें नौकरी मिल जाती है। फुलेरा गांव में आये दिन सचिव जी को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। सीजन 3 में नीना गुप्ता, चंदन रॉय, फैसल मलिक अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

पंचायत 3 की रिलीज से पहले बड़ी खबर, इन भाषा में अब बनेगी सचिव जी की वेब सीरीज का रीमेक

read more: आसमान से गिरने के बाद फिर बढे सोने के दाम, आया भयंकर उछाल,जानिए आज क्या है सोने की कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पंचायत 3 को इस साल के अंत तक रिलीज कर दिया जायेगा। पंचायत 3 को लेकर दर्शकों के दिलों में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं, जैसे क्या वह फुलेरा को हमेशा के लिए छोड़ देगा? क्या पिंकी और सचिव जी शादी के बंधन में हमेशा के लिए बंध जायेंगे।

Back to top button