मनोरंजन

सिंघम अगेन में दीपिका पादुकोण का ‘शक्ति शेट्टी’ स्टाइल मचाएगा तहलका, सामने आया फर्स्ट लुक

15 अक्टूबर 2023|रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से दीपिका पादुकोण के दमदार लुक को लेकर धमाकेदार अपडेट सामने आई है। अजय देवगन स्टारर ‘सिंघम अगेन’ में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह का कैमियो रोल देखने को मिलने वाला है। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के ग्रैंड फिनाले के बाद अब रोहित शेट्टी फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए है। कुछ समय पहले ही रोहित शेट्टी ने ऑफिशियल अनाउंस किया था कि फिल्म में दीपिका पादुकोण भी लेडी सिंघम के किरदार में दिखेंगी। इसी बीच दीपिका पादुकोण का फिल्म ‘सिंघम अगेन’ से फर्स्ट लुक सामने आया है। 

दीपिका पादुकोण का सिंघम अगेन लुक वायरल

दीपिका पादुकोण का ‘सिंघम अगेन’ से सामने आए नए लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस लुक को देखने के बाद दर्शकों में फिल्म को देखने की काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है। फिल्म ‘सिंघम अगेन’ को लेकर कई दिनों से बज देखने को मिल रहा था। ऐसे में दीपिका पादुकोण का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिस में एक्ट्रेस का स्वैग और एक्शन अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं रणवीर से लेकर आलिया भट्ट तक ने रोहित शेट्टी के पोस्ट पर कमेंट कर दीपिका पादुकोण के लुक की तारीफ की है।

दीपिका के लुक ने जीता दिल
बता दें कि रोहित शेट्टी और अजय देवगन पहले भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं, जिसमें ‘सिंघम’, ‘सिंघम 2’, और ‘गोलमाल’ फ्रेंचाइजी में दिखाई दिए हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी रोहित शेट्टी की फिल्म फिल्म ‘सर्कस’ में कैमियो करते नजर आई थीं। रोहित शेट्टी ने ‘सिंघम अगेन’ से दीपिका पादुकोण के फर्स्ट लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘नारी सीता का भी रूप है और दुर्गा का भी… मिलिए हमारे कॉप यूनिवर्स की सबसे खतरनाक ऑफिसर से… शक्ति शेट्टी, लेडी सिंघम दीपिका पादुकोण को देखने के लिए हो जाए तैयार’ इस पोस्ट पर रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर ने कमेंट करते हुए दीपिका पादुकोण के लुक की तारीफ की है।

Back to top button