मनोरंजन

महिला माइकल जैक्सन: अकेले ही सब पर भारी पड़ गईं आंटी, कर दिखाया ऐसा डांस सबके होश उड़ गए- देखें वीडियो

VAIRAL VIDEO: कई लोगों में डांस को लेकर काफी जुनून होता है। सोशल मीडिया पर भी आपको डांस के एक से एक मजेदार वीडियो देखने को मिल जाएंगे। कुछ लोग तो डांस से ऐसा धमाल मचाते हैं, जिन्हें देखकर दुनिया दंग रह जाती है। डांस का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों के बीच छाया हुआ है, जिसमें एक आंटी का अंदाज देख लोग उनपर फिदा हो गए। आलम ये है कि इस डांस वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं और आंटी की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कई लोग तो आंटी को महिला माइकल जैक्सन बता रहे हैं।

वायरल हो रहा यह वीडियो किसी गांव की शादी का मालूम पड़ता है। इसमें देख सकते हैं कि कई महिलाएं एक साथ म्यूजिक बजाकर डांस में व्यस्त रहती हैं। तभी कैमरे की फोकस एक आंटी पर जाता है जो अपनी ही धुन में डांस किए जा रही हैं। साफ पता चलता है कि डांस से दूर-दूर तक उनका वास्ता नहीं है लेकिन वो ऐसा खुली कि एक से एक डांस स्टेप्स कर दिए और सबका चौंका दिया।

https://www.instagram.com/reel/Cn_PBP7BfMn/?utm_source=ig_embed&ig_rid=1ff18210-75d3-4020-93ae-b8d44e2c7a65

जिस तरह का नजारा इस वीडियो में देखने को मिल रहा है वैसा दृश्य आमतौर पर कहीं देखने को नहीं मिलता है। आंटी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। इसे everythingaboutnepa नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है।

Back to top button