मनोरंजन

ALIA BHATT: आलिया भट्ट को मिला एक और अवार्ड ,एक्ट्रेस की आउटफिट ने फैंस का जीता दिल..

मुंबई 21 जनवरी2024|आलिया भट्ट बॉलीवुड सबसे बेहतरीन अदाकारा में से एक हैं। फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार काम से एक अलग पहचान बनाई है। पिछले साल एक्ट्रेस को उनकी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था और अब हाल ही में उन्हें एक बार फिर सऊदी अरब के एक इवेंट में अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के वीडियो और फोटोज तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अवॉर्ड के साथ नजर आ रही हैं। इस अवॉर्ड फंक्शन में आलिया भट्ट ने अपने लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। आलिया भट्ट हमेशा अपनी फिल्म और लुक्स के लिए चर्चा में बनी रहती हैं।

जॉय अवार्ड्स 2024 इवेंट में बॉलीवुड की यंग और टैलेंटेड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड से नवाजा गया। इवेंट की कई वीडियो और तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इवेंट में ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड मिलने के बाद आलिया ने स्टेज पर अपनी खुशी जाहिर की। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की स्पीच वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रही है। यूजर्स एक्ट्रेस की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा, “यह वास्तव में एक असाधारण रात है. मैं फिल्मों के प्रति जुनूनी हूं, यह सब मैं जानती हूं. मैंने यह पहले भी कहा है, मुझे लगता है कि जब मैं पैदा हुई थी, तो मैं ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन’ पर आई थी. बस इतना ही सिनेमा मेरे लिए कितना मायने रखता है. एक चीज, अगर हम खुशी के बारे में बात कर रहे हैं, तो हमारे जीवन में सबसे बड़ी चीजों में से एक प्यार है. इसलिए आज रात जब मैं घर वापस जाता हूं, तो मैं अपने साथ फिल्मों का प्यार और यहां रियाद में मुझे जो प्यार महसूस हुआ. इसलिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, और यहां फिल्मों का जादू है.”

सोशल मीडिया फैंस आलिया के लुक और कन्फिडेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा “वह उस साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. यह उन पर बहुत अच्छा लग रहा है.” एक और ने लिखा “मुझे पसंद है कि वह अपनी साड़ियों के साथ कैसे एक्सपेरिमेंट करती हैं. आलिया मैंग्नेटिक लग रही हैं.” “अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया जा रहा है! तुम बहुत आगे जाओ लड़की!” एक फैन ने कहा,”आप हमें बहुत गौरवान्वित करती हैं.”

इस दौरान आलिया भट्ट लाल और नीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनकी साड़ी पर गोल्डन वर्क था। उन्होंने लाइट मेकअप और ईयररिंग्स के साथ अपने लुक को पूरा किया था। सोशल मीडिया पर उनके इस लुक की खूब तारीफ हो रही है। फैंस को अभिनेत्री का यह लुक बेहद पसंद आ रहा है।

Back to top button