मनोरंजन

सिंगर आतिफ असलम की 7 साल बाद बॉलीवुड में वापसी, इस वजह से हुई थी भारत में नो एंट्री..

मुंबई 1 फरवरी2024|पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम सात साल के लंबे अंतराल के बाद बॉलीवुड में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अब जल्द ही एक बार फिर बॉलीवुड में कमाल के सिंगर की आवाज गूंजने के लिए तैयार है। एक से बढ़कर एक गाने से लोगों का दिल जीतने वाले आतिफ असलम एक बार फिर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाते नजर आएंगे। ‘दिल दियां गल्लां’ गायक अब एक फिल्म के लिए गाना गाने वाले हैं, जिसमें अध्ययन सुमन और दिविता राय मुख्य भूमिका में होंगे।

बॉलीवुड में हो रही आतिफ असलम की वापसी
बॉक्स ऑफिस वर्ल्डवाइड की एक रिपोर्ट के अनुसार, आतिफ असल ने ‘लव स्टोरी ऑफ नाइनटीज’ की टीम के साथ कोलेबोरेशन किया है। अमित कसारिया इस फिल्म को बना रहे हैं। साल 2016 में उरी आतंकी हमले के बाद से ही पाकिस्तानी कलाकारों को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने से प्रतिबंधित कर दिया गया था।

निर्माता और वितरक हरेश सांगानी और धर्मेश सांगानी ने आतिफ असलम के साथ काम करने के उत्साह को साझा करते हुए कहा, ‘7-8 साल बाद वापसी करना आतिफ असलम के लिए बहुत आश्वस्त करने वाली बात है। हम बहुत खुश हैं क्योंकि उन्होंने हमारी फिल्म ‘लव स्टोरी ऑफ 90s’ में पहला गाना गाया है। इस खबर को जानने के बाद आतिफ असलम के फैंस बेहद रोमांचित होंगे। वह हमारी फिल्म के जरिए बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं।’

संगिनी ब्रदर्स ने किया कंफर्म
रिपोर्ट्स की माने तो संगिनी ब्रदर्स ने कंफर्म किया है कि वो पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के साथ कोलैब कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि 8 साल बाद आतिफ का कमबैक शानदार है. वे इस बात से बेहद खुश हैं कि आतिफ असलम ने उनकी फिल्म एलएसओ90 में उनका पहला गाना गाया. प्रोड्यूसर- डिस्ट्रिब्यूटर की जोड़ी ने दावा किया है कि आतिफ के फैंस थ्रिल होने वाले हैं.

आतिफ को हां कहलाना था मुश्किल
LSO90 के प्रोड्यूसर्स ने कहा- अध्ययन के साथ अपनी बॉलीवुड फिल्म के लिए आतिफ असलम को लेना चैलेंजिग था. उन्होंने कहा-आतिफ का ध्यान फिल्म की कहानी पर था. उन्हें फिल्म के बारे में अपनी सारी जानकारी बतानी थी. आतिफ को फिल्म की कहानी बहुत पसंद आई और उन्होंने फिल्म में गाना गाने के लिए हां कह दी.

बता दें आतिफ के अलावा उदित नारायण और अमित मिश्रा भी फिल्म में गाना गाने वाले हैं. इस फिल्म का म्यूजिक काफी शानदार होने वाला है.

Back to top button