मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर Sunny Deol ने उड़ाया गर्दा, ‘गदर 2’ की बंपर कमाई से Pathaan, बाहुबली सबका रिकॉर्ड टूटा

14 अगस्त 2023 लोग कह रहे हैं ‘गदर 2’अब एक मूवी नहीं रहीं एक उत्सव बन चुका है और ये सच होता दिख रहा है। ब्लॉकबस्टर ‘गदर’ के बाद फिल्म की सीक्वल ‘गदर 2’ अब दूसरे जेनरेशन के टेस्ट पर भी पूरी तरह से खरी उतरती नजर आई है। जो क्रेज आज से 22 साल पहले फिल्म ‘गदर’ को लेकर दर्शकों पर था आज ‘गदर 2’ को लेकर भी ऑडियंस में वही क्रेज दिख रहा है। यही वजह है कि सनी देओल और अमीषा पटेल की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रॉकेट की तरह तेज भाग रही है। फिल्म ने तीन दिनों में इतनी कमाई कर ली है जितनी ‘गदर: एक प्रेम कथा’ ने लाइफटाइम वर्ल्डवाइड कमाई की थी।

तीन दिनों में फिल्म ‘गदर 2’ हुई 100 करोड़ पार

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर काम करने वाली साइट sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘Gadar 2’ तीसरे दिन संडे को यानी रविवार को झामफाड़ कमाई की है। ‘गदर 2’ ने हर जगह हाउसफुल का बोर्ड लगाकर दिखा दिया कि आज भी इस फिल्म को लेकर लोगों का प्यार कम नहीं हुआ। पहले दिन ओपनिंग पर 40.1 करोड़ की कमाई कर चुकी इस फिल्म ने शनिवार को 43.08 करोड़ की कमाई की। तीसरी दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया और इसने 50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। यानी केवल 3 दिनों में इस फिल्म ने 133.18 करोड़ की कमाई कर डाली है।

गदर 2’ स्टार कास्ट
अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल ने अपने आइकॉनिक किरदारों तारा सिंह और सकीना को रिपीट किया है. फिल्म में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर ने भी अहम रोल प्ले किया है.

Back to top button