मनोरंजन

जान्हवी कपूर ने नियोन बिकिनी में दिखाई सेक्सी बॉडी, तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाईं आग

मुंबई 09 दिसंबर 2022: बॉलीवुड दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ​इन दिनों लगतार चर्चा में बनीं हुई हैं। जाह्नवी अपनी एक्टिंग से कहीं ज्यादा अपने लुक और स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन जाह्नवी की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। इसी बीच उनकी कुछ बोल्ड फोटोज इंटरनेट पर वयरल हो रही हैं। इन तस्वीरें में वो बेहद ही बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। कुछ ही देर में जाह्नवी की ये तस्वीरें इंटरनेट पर जंगल में लगी आग की तरह वायरल हो रही रही हैं।

आज सुबह जान्हवी कपूर ने अपने फैंस का दिल खुश कर दिया। दरअसल, सुबह-सुबह एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ बेहद ही सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट की हैं जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गईं। जान्हवी कूपर ने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की है जिसमें वो पीले रंग के बिकिनी सेट में हद से ज्यादा बोल्ड पोज दे रही हैं।

जान्हवी की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आईं वैसे ही लोगों ने उनके लुक पर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात करनी शुरू कर दी। आप देख सकते हैं कि नई तस्वीरों में जान्हवी कपूर नियोन बिकिनी सेट में समंदर किनारे कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं. वो अपनी परफेक्ट बॉडी को बड़ी खूबसूरती से फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/Cl7roX-PbnJ/?utm_source=ig_web_copy_link

मैसी हेयर और नो मेकअप लुक के साथ जान्हवी कपूर ने अपने हॉट अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया। फैंस एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें जान्हवी कपूर का ये हॉट लुक पसंद नहीं आया। एक यूजर ने एक्ट्रेस की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- पब्लिसिटी के लिए आप लोग ऐसा काम क्यों करते हो। अपना नाम बनाने के चक्कर में अपने मां-बाप का नाम खराब कर रही हो।

https://www.instagram.com/p/Cl6CgQ0PZX2/?utm_source=ig_web_copy_link

इसके अलावा एक दूसरे यूजर ने लिखा- आजकल लोग लाइमलाइम में रहने के लिए कपड़े उतार रहे हैं। तुमसे ये उम्मीद नहीं थी। खैर, लोग तो कुछ न कुछ कहते ही हैं। वहीं, बात करें जान्हवी के वर्कफ्रंट की आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘मिली’ में सनी कौशल के साथ देखा गया था। जल्द ही जान्हवी ‘बवाल’, ‘रणभूमि’ और ‘मिस्टर एन्ड मिसेज माहि; जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

Back to top button