मनोरंजनहेडलाइन

कई एक्टर-एक्ट्रेस आयेंगे छत्तीसगढ़… स्वरा भाष्कर, राजपाल यादव, जूही परमार, सोहेला कपूर करेंगे अलग-अलग वेब सीरीज की शूटिंग

रायपुर 13 नवंबर 2022। छत्तीसगढ़ अब बॉलीवुड की भी पसंद बनता दिख रहा है। कुछ दिन पहले ही छत्तीसगढ़ में स्टार एक्टर अक्षय कुमार ने शूट किया था, अब आने वाले कुछ दिनों में कई और एक्टर एक्ट्रेस अपने अलग-अलग प्रोजेक्ट की शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। कई बालीवुड एक्ट्रेस-एक्टर वेब सीरीज के लिए आ रहे हैं। आने वाले 2 महीनों में स्वरा भास्कर, राजपाल यादव, जूही परमार, जैसे सितारे अपनी शूटिंग के सिलसिले में छत्तीसगढ़ आएंगे।

जानकारी के मुताबिक ये शूटिंग राजधानी रायपुर के अलावे दुर्ग भिलाई और  कवर्धा में होगी। वहीं कुछ सीरीज की शूटिंग दुर्ग-भिलाई खैरागढ़ और जशपुर जैसे शहरों में होगी। प्रोडक्शन से जुड़ी टीम ने लोकेशन देखने जल्द ही छत्तीसगढ़ आयेगी, जिसके बाद जल्द ही शूटिंग शुरू हो जायेगी। मुंबई के फिल्म मेकर आकाश आदित्य शबरी का मोहन वेब सीरीज लेकर आ रहे हैं । 16 नवंबर से इसकी शूटिंग खैरागढ़ में शुरू होने जा रही है । इसमें जूही परमार, राजपाल यादव, सोहेला कपूर जैसे स्टार नजर आएंगे। कांकेर और कवर्धा में भी इस वेब सीरीज की शूटिंग होगी।

वहीं दिसंबर में आरा की अनारकली फिल्म के निर्देशक अविनाश दास मुनुरेन वेब सीरीज की शूटिंग छत्तीसगढ़ में करेंगे। इसमें उषा जाधव जैसी नेशनल अवॉर्ड विनिंग कलाकार नजर आएंगी। ये सीरीज जशपुर में शूट होगा। एक नए कांसेप्ट की वेब सीरीज मिसेस फलानी शूट करने के लिए मनीष किशोर रायपुर आएंगे। इस वेब सीरीज में लीड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हैं। रायपुर और आसपास के इलाकों में इस फिल्म की लोकेशन से देखी जा रही है । दिसंबर में इस वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो सकती है।

अप्रैल में अनारकी का फर्स्ट शेड्यूल पूरा किया जा चुका है। इस वेब सीरीज का दूसरा शैड्यूल 17 नवंबर से रायपुर और आसपास के इलाकों में फिर से शुरू होगा। इस बार दुर्ग-भिलाई और खैरागढ़ में भी इस वेब सीरीज की शूटिंग की जाएगी । इस प्रोजेक्ट से फिल्ममेकर तिग्मांशु धूलिया भी जुड़े हुए हैं।

Back to top button