मनोरंजन

अक्षय कुमार:जन्मदिन के खास मौके पर अक्षय कुमार ने किए परिवार संग महाकाल के दर्शन..

खिलाड़ी कुमार 9 सितंबर 2023|बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले सुपरस्टार अक्षय कुमार आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर एक्टर महाकाल के दरबार में आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं। इस दौरान उनके बेटे आरव,भांजी सिमर और उनकी बहन अलका हीरानंदानी भी साथ में थीं। इस खास मौके की कुछ तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है,जिसमें अक्षय परिवार के साथ भस्म आरती के दौरान नंदी हॉल में बैठकर भगवान महाकाल की भक्ति में डूबे नजर आ रहे हैं। 

इस दौरान अक्षय  महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए हैं. बता दें कि अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे हैं.  अक्षय कुमार के साथ इस दौरान उनका बेटा आरव, बहन अलका हीरानंदानी और भांजी सिमर भी मौजूद थी. इसके अलावा उनके साथ भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन भी नजर आ रहे हैं, जो कि महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए हैं. इस दौरान अक्षय कुमार भगवा रंग में रंगे हुए नजर आए थे. उन्होंने ऑरेंज कलर की धोती और शॉल ओढ़ा हुआ था. इसके साथ ही शिखर धवन सफेद रंग के कुर्ता पायजामा में नजर आए थे. 

अक्षय और उनका परिवार नंदी हॉल में बैठकर महाकाल की भक्ति में लीन नजर आए. सभी ने भगवान का आशीर्वाद लिया और भस्म आरती में शामिल हुए. अक्षय और उनके परिवार के अलावा इस दौरान भारतीय टीम इंडिया के बाएं हाथ के बल्लेबाज शिखर धवन भी महाकाल ज्योर्तिलिंग के दर्शन करते दिखे. अब इस पूजा-वंदना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

अक्षय कुमार ने बाबा से किया देश के कल्याण के लिए प्रार्थना

वहीं मीडिया से चर्चा में अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने देश के कल्याण की बाबा महाकाल से प्रार्थना की है। भारत-पाकिस्तान मैच और विश्व कप को लेकर भी एक्टर ने बात कि और कहा कि भारत जीतेगा। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने बाबा महाकाल के सामने देश के कल्याण के लिए भी प्रार्थना की। वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय आखिरी बार फिल्म ‘ओएमजी 2’ में नजर आए थे। इस फिल्म की शूटिंग ‘उज्जैन’ में ही हुई है। फिल्म को काफी पसंद किया गया है। अक्षय की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है। रिपोर्ट्स की माने तो अक्षय आज भी अपने जन्मदिन के खास मौके पर अपनी किसी फिल्म की अनाउंसमेंट करने वाले हैं।

Back to top button