मनोरंजन

साउथ vs हिंदी सिनेमा पर आमिर खान ने किया दिया जवाव जानें पूरी खबर……..

मुंबई 04 अगस्त 2022 : आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। सोशल मीडिया में कुछ लोग उनकी फिल्म को बायकॉट करने के भी मांग कर रहे हैं। वहीं कंगना ने आरोप लगाए हैं कि इसके पीछे का मास्टरमाइंड आमिर ही हैं।

फिलहाल आमिर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी बीच वे करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में बतौर गेस्ट पहुंचे। यहां उन्होंने साउथ VS हिंदी सिनेमा और बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों कमाल नहीं कर रहीं इस पर बात की।

दरअसल, शो में करण ने आमिर से पूछा, साउथ सिनेमा को देखते हुए हमें अपनी फिल्मों में क्या बदलाव लाना होगा और इसकी जिम्मेदारी तुम्हारी सबसे ज्यादा बनती है। क्योंकि 2001 के बाद तुमने एक निश्चित ऑडियंस के लिए फिल्में बनानी शुरू की हैं।

इस पर आमिर जवाब देते हुए कहा-‘नहीं करण आप गलत बोल रहे हो। मेरी जितनी भी फिल्में रही हैं, सारी हिंदी फिल्में हैं। इन फिल्मों में इमोशन थे जज्बात थे। ये फिल्में ऑडियंस को इमोशनली टच किया और ये जमीन से जुड़े लोगों पर असर करती हैं। मेरा मतलब यह नहीं है कि आप एक्शन फिल्में बनाएं। आप ऐसी फिल्में बनाओ, जिसके टॉपिक या कहानी ग्रासरूट लेवल के लोगों को कनेक्ट करती हो।’

आमिर ने बात करते हुए आगे कहा- मैं यह नहीं कह रहा कि हम हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ गलत कर रहे हैं। मैं किसी के लिए कुछ बोल भी नहीं रहा हूं, क्योंकि फिल्ममेकर बहुत सोच-समझकर फिल्म बनाता है। ऑडियंस को इंप्रैस करने वाले टॉपिक और कहानी चूज करनी होगी,

Back to top button