मनोरंजनहेडलाइन

शिल्पा शेट्टी को मिला चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड , तस्वीरें शेयर कर अपनी झलक दिखाई..

दिल्ली 31 जनवरी2024| बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. दरअसल उन्हें मंगलवार को महाराष्ट्र में चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड से सम्मानित किया गया है. शिल्पा इस बात से खुशी से फूली नहीं समां रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ ही ये खुशखबरी शेयर की और अपने अवॉर्ड को भी फ्लॉन्ट किया है.

शिल्पा ने अपने अवॉर्ड को फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर
शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपने प्राउड मोमेंट की तस्वीर शेयर की है. फोटो में एक्ट्रेस साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं और वे अपने अवॉर्ड को फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “महाराष्ट्र में माननीय न्यायमूर्ति के.जी. बालाकृष्णन और माननीय न्यायमूर्ति ज्ञान सुधा मिश्रा जी द्वारा ‘चैंपियंस ऑफ चेंज 2023’ पुरस्कार से सम्मानित होने पर बेहद आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूं. एक गौरवशाली भारतीय के रूप में, मैं बहुत आभारी हूं.

मुझे अपने काम पर गर्व है और मैं विनम्र महसूस करती हूं कि मैं किसी के हेल्थ एंड वेलनेस के लिए एंटरटेनमेंट या अवेयरनेस के माध्यम से एक छोटे, पॉजिटिव तरीके से उत्प्रेरक की भूमिका निभा सकती हूं, एक्नॉलेजमेंट के लिए थैंक्यू नंदन झा जी. यह सब प्यार और प्रशंसा है जो प्रेरित करती है मुझे बेहतर करने के लिए. यह मेरे दर्शकों के लिए है. विद ग्रेटिट्यूड.”

अवॉर्ड फंक्शन में शिल्पा लग रही थीं बलां की खूबसूरत
शिल्पा शेट्टी ने इस पुरस्कार समारोह में एम्ब्राइडरी वाली ग्रीन कलर की साड़ी पहनी थी। जिसमें शिल्पा बहुत सुंदर लग रही थीं। उन्होंने इसे गोल्डन कट-स्लीव ब्लाउज के साथ पहना था। उन्हें ग्रीन कलर की गोल बिंदी और मिनिमल मेकअप था। उनके लहराते बालों ने उनकी एथनिक छवि को चार चांद लगाया।

शिल्पा शेट्टी वर्क फ्रंट
हाल ही में, काम पर, शिल्पा को रोहित शेट्टी की ओटीटी फिल्म इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी थे। ये सीरीज अमेज़न प्राइम OTT प्लेटफॉर्म पर प्रसारण हो रही है। अब वी रविचंद्रन और संजय दत्त के साथ शिल्पा शेट्टी ‘केडी-द डेविल’ में सत्यवती का किरदार निभाएंगीं। यह पैन इंडिया फिल्मों को तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी भाषाओं में प्रदर्शित किया जाएगा।

Back to top button