मनोरंजन

Sofia Ansari:सोफिया अंसारी ने अपने बोल्ड लुक से सबको किया हैरान, पैंट की चैन खोलसोफिया अंसारी ने किया डांस

Sofia Ansari: एक्ट्रेस सोफिया अंसारी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती है। सोफिया अंसारी इंटरनेट पर सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस में से एक है। इन दिनों एक्ट्रेस को लोग खूब सर्च कर रहे है। दरअसल, इंस्टाग्राम स्टार सोफिया अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से लोगों के बीच जानी जाती है और वो सिर्फ अपने लुक की वजह से हमेशा चर्चा में बनी रहती है। सोफिया ने इंटरनेट पर अपनी वीडियो शेयर की है जो फैंस को बहुत पसंद आ रही है।

सोफिया अंसारी का नाम सामने आता है तो लोगों के दिमाग में दो ही चीजें आती हैं हॉटनेस और बोल्डनेस। जी हां सोफिया ने इंटरनेट की दुनिया में अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस के दम पर ही दमदार पहचान बनाई है कि अब उनके लाखों लोग दीवाने बन गए हैं।

सोफिया अंसारी आए दिन अपना नया-नया रूप फैंस को दिखाती रहती हैं और आज फिर उनका एक नया वीडियो सामने आ चुका है, जिसने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। सोफिया का यह वीडियो हद से ज्यादा बोल्ड है, जो अब सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो चुका है।

सोफिया अंसारी अपने हर नए पोस्ट से फैंस को हैरान कर देती हैं, और अब सामने आया नया पोस्ट ने भी फैंस की रातों की नींद गायब करने वाला है। वीडियो की बारे में आपको बताए तो सोफिया ने ब्रा लेस होकर सिर्फ क्रॉप टॉप पहना है, और वहीं डेनिम शॉर्ट्स भी पहनी हुई है, लेकिन उसकी चैन उन्होंने खोल रखी है। इस बेहद ही हॉट लुक में वह ऐसे डांस कर रहीं हैं कि लोग अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं, बस एकटक उन्हें ही निहार रहें हैं।

सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी का हर पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स को बेचैन कर देता है। अब उनके इस वीडियो ने भी फैंस के दिलों में हलचल पैदा कर दी है। सोफिया के इस वीडियो को देख फैंस का बुरा हाल ही गया है। कमेंट बॉक्स में जमकर सोफिया के हॉटनेस की तारीफ की जा रही है।

Back to top button