मनोरंजनहेल्थ / लाइफस्टाइल

दूसरी पत्नी का दिल तोड़ भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर ने रचाई तीसरी शादी? फैन्स हुए हैरान…जानें क्या है इसकी सच्चाई

मनोरंजन जगत :: भोजपुरी सिनेमा से आए दिन किसी न किसी की शादी कि बातें सामने आती रहती है. अब जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक यह कहा जा रहा कि भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर यश कुमार ने तीसरी शादी कर ली है तो, जानते है कि इस बात में कितनी सच्चाई है.

भोजपुरी सिनेमा के दमदार एक्टर यश कुमार किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनकी भोजपुरिया दर्शकों के बीच काफी अच्छी फैन फॉलोइंग हैं. उनकी फिल्मों पर फैंस भरपूर प्यार लुटाते हैं. एक्ट्रेस संग उनकी कैमिस्ट्री को भी काफी पसंद किया जाता है. वो फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. उन्होंने दो शादियां की हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से एक्टर हैडलाइन्स में आ गए हैं. इसकी वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि वेडिंग फोटो है. यश ने अब नई हीरोइन के साथ फेरे लेते हुए तस्वीर सामने आई है.

दरअसल, यश कुमार की वेडिंग फोटो को भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता (Raksha Gupta) ने शेयर की है. इसे उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इसमें देखने के लिए मिल रहा है कि एक्टर रक्षा गुप्ता के साथ सात फेरे लेते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ही एक्टर्स शादी के जोड़े में दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उनका लुक देखते ही बन रहा है. फोटोज को शेयर करने के साथ ही लिखा गया है कि ‘बेस्ट पार्ट ऑफ मूवी’. जी हां, ये कोई रियल का मामला नहीं है बल्कि रील का है. इसे खुद रक्षा गुप्ता भी पसंद कर रही हैं. उन्होंने लिखा, ‘कितनी प्यारी फोटो है’. इनकी जोड़ी ‘7 वचन’ में नजर आने वाली है.

https://www.instagram.com/p/CoE9thsJ1Aw/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a15cf81c-cadb-4f30-a4f6-c8a514670f2a

वहीं, लोगों के उनकी फोटो पर शानदार रिएक्शन देखने के लिए मिल रहे हैं. एक ने लिखा, ‘एक और शादी कर लिए क्या भैया?’. दूसरे ने लिखा, ‘आप दोनों बेहद ही क्यूट लग रहे हो’. तीसरे ने लिखा, ‘कितनी शादी करोगे?’. चौथे ने लिखा, ‘दो शादी करके परेशान थे एक और कर लिया’. इसके साथ ही एक अन्य ने लिखा, ‘जा घरे मार के मुआ दी’. वहीं, कुछ ने तो उन्हें ढेरों शुभकामनाएं भी दे दी है. हालांकि, एक्टर ने इनमें से किसी का भी जवाब नहीं दिया है. उनकी पोस्ट को 11 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

आपको बता दें कि यश कुमार दो शादियां कर चुके हैं. पहले उन्होंने भोजपुरी की हॉट केक अंजना सिंह (Anjana Singh) के साथ शादी की थी. इस शादी से उनकी एक बेटी अदिति सिंह हैं, जो कि मां अंजना के साथ ही रहती हैं. मगर वो कभी-कभार अपने पापा से मिलने जाया करती हैं. बाप-बेटी की क्यूट बॉन्डिंग उनका दिल जीत लेती है.

वहीं, एक्टर ने दूसरी शादी भोजपुरी की लूलिया यानी कि निधी झा (Nidhi jha) से की थी. दोनों पिछले साल मई में शादी के बंधन में बंधे थे. इनकी जोड़ी को दर्शकों की ओर से काफी प्यार मिलता है. कपल सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटाता है. बहरहाल, अगर यश कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘धाकड़ सिंह’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

Back to top button