मनोरंजन

10 साल छोटे पति संग लिफ्ट में रोमांटिक हुई प्रियंका चोपड़ा, बालकनी में फरमाया इश्क

Priyanka Chopra and Nick Jonas: ‘लव इज इन द एयर’ प्रियंका चोपड़ा पर ये लाइनें बिल्कुल फिट बैठती हैं. लव बर्ड्स निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा और उनके फोटोशूट से कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. फिलहाल ये कपल एक्ट्रेस के अपकमिंग शो सिटाडेल के लंदन प्रीमियर में शामिल हुआ था. इन तस्वीरों में प्रियंका एक ऑफ-शोल्डर रेड गाउन में नजर आईं और निक ने टर्टलनेक के साथ पेयर किए गए ब्लैक सूट में उनका साथ दिया.

देसी गर्स प्रियंका चोपड़ा और विदेशी स्टार निक जोनस के बीच भले ही उम्र का फासला हो, लेकिन इनके प्यार में किसी भी तरह की कोई कमी नजर नहीं आती है. प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने अपकमिंग हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल का लंदन प्रीमियर होस्ट किया गया. जहां प्रियंका के पति निक जोनस ने भी शिरकत की.

https://www.instagram.com/p/CrOtiABPv4_/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8a972c5a-b358-42c7-8a28-091ff0d06f18

निक जोनस अपनी वाइफ की सीरीज के प्रीमियर पर काफी खुश नजर आए. निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पीसी संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. ये तस्वीरें इस जोड़ी के प्यार की मिसाल कायम कर रही हैं. तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कभी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस लिफ्ट में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं तो कभी वह बालकनी में एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों में इस स्टार कपल का कोजी मूमेंट भी देखा जा सकता है.

https://www.instagram.com/reel/CrOykb7swFD/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6c85d7d4-12a5-487a-9486-b2e6249456f3

निक और प्रियंका की ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. इनमें प्रियंका ने सुर्ख लाल रंग की ऑफ शोल्डर फिटिंग लॉन्ग ड्रेस पहनी हुई है. जिसमें पीसी बेहद ग्लैमरस लग रही हैं. वहीं निक जोनस ने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है. निक अपने आउटफिट में बेहद डैशिंग लग रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा है, बधाई हो प्रियंका चोपड़ा और सिटाडेल पूरी कास्ट को वर्ल्ड प्रीमियर के लिए बधाई.

बता दें, प्रियंका और निक की शादी के दौरान इनकी उम्र का काफी मुद्दा बना था. हालांकि जिस तरह से ये जोड़ी एक साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को बैलेंस कर रही है, ये काबिले तारीफ है. प्रियंका अपने काम और अपने परिवार को अच्छे से मैनेज कर रही हैं. वह अपनी बेटी के साथ भी ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारने की कोशिश करती हैं. निक भी अपनी बेटी के साथ टाइम स्पैंड करना पसंद करते हैं.

Back to top button