मनोरंजन

Video: बोल्डनेस की सब हद्द पार…टॉपलेस अंदाज में घर से निकलीं ये एक्ट्रेस, चलते-चलते जब पलटकर….देख आप भी हो जाएंगे हैरान

मुंबई 28 फरवरी 2022।अभिनेत्री उर्फी जावेद हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज को लेकर छाई रहती हैं। अब एक बार फिर से उर्फी से अपना एक बेहद जबरदस्त वीडियो फैंस के साथ शेयर कर दिया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में उर्फी टॉपलेस अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

 

https://www.instagram.com/reel/CaeEGkNlqnp/?utm_medium=share_sheet

वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी टॉपलेस अंदाज में कमर मटकाते हुए और अपनी जुल्फों को लहराते हुए खुले मैदान में वॉक कर रही हैं। इसके बाद उर्फी अचानक से पलटती है। जैसे ही उर्फी पटलती है तो हर किसी की सांसे थम जाती हैं।

हालांकि इस दौरान उर्फी ने नीले रंग की ब्रा पहनी हुई है जिसे वो बेहद शानदार अंदाज में फ्लॉन्ट भी करती है। उर्फी ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘हम शोर मचाते हुए’। उर्फी के इस लुक की बात करें तो उन्होंने खुले बालों और हाई हील्स के साथ अपने इस शानदार लुक को टीम अप किया।

बता दें, उर्फी आए दिन अपने फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं। मजह 25 साल की उम्र में उर्फी जावेद फैशन इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। फोटोशूट हो या फिर स्पॉटेड लुक्स, उर्फी हर बार ही अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अतरंगी जरूर करती हैं और टॉक ऑफ द टाउन बन जाती हैं।

 

Back to top button