मनोरंजन

अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा के खिलाफ मुंबई पुलिस लेगी एक्शन! ये है वजह

मुंबई 16 मई 2023 हाल में अमिताभ बच्चन और अनुष्का शर्मा बिना हेलमेट के बाइक की पिछली सीट पर नजर आए हैं, इनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इंटरनेट पर सामने आए इनके फोटोज और वीडियो की जनता जमकर आलोचना कर रही है, कहा जा रहा है कि इनपर पुलिस कोई एक्शन क्यों नहीं लेती। अब मुंबई पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए इन दोनों एक्टर्स पर एक्शन लेने की तैयारी कर ली है। अमिताभ जहां ट्रैफिक में फंसे थे, वहीं जुहू में पेड़ गिरने की वजह से जाम में फंसी अनुष्का ने भी बाइक की सवारी बिना हेलमेट के की थी।


अमिताभ ने खुद डाली फोटो
हाल में उनका एक फोटो वायरल हुआ है जो अब ट्रोल होने लगा है। ट्रैफिक जाम में फंसे अमिताभ बच्चन हाल में अपनी डेस्टिनेशन पर पहुंचने के लिए पास से गुजर रहे एक रॉयल एनफील्ड हिमालयन राइडर के साथ बैठ गए। इस फोटो पर लोग नाराजगी इसीलिए जता रहे हैं क्योंकि बाइक चालक और पीछे बैठे अमिताभ बच्चन, दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था। इस मामले पर अब पुलिस एक्शन लेने वाली है, क्योंकि इन्हें लाखों-करोड़ों लोग फॉलो करते हैं और ये पब्लिक में गलत संदेश दे रहे हैं।


अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडर पर कमेंट और फोटो शेयर करते हुए कहा कि, “राइड के लिए धन्यवाद दोस्त, मैं तुम्हें नहीं जानता.. लेकिन मैं तुम्हारा आभार व्यक्त करता हूं कि तुमने मुझे समय पर डेस्टिनेशन तक पहुंचाया… उस स्थिति में तेजी से टैफिक पार किया जिससे निकल पाना लगभग नामुमकिन था। धन्यवाद टोपीवाले, शॉट्स और पीले टी-शर्ट वाले।”


जहां इस अनजान शख्स द्वारा की गई मदद के चलते इंस्टाग्राम पर लोग कुछ अस्छे कमेंट्स कर रहे हैं, वहीं बिना हेलमेट के नजर आने पर ज्यादातर लोगों ने बिग-बी की आलोचना की है। लोगों का कहना है कि अगर आप जैसे प्रेरणादायक लोग भी बिना हेलमेट के बाइक चलाएंगे या पीछे बैठेंगे तो युवाओं को क्या संदेश मिलेगा। ये कयास भी लगाए जा रहे हैं कि अमिताभ बच्चन का ये फोटो उनकी किसी फिल्म के सीन का हिस्सा हो सकता है। लेकिन फिल्म में भी बिना हेलमेट के बाइक चलाना या उसपर बैठना कानूनन अपराध है।

Back to top button