मनोरंजन

मिथनु चक्रवर्ती हास्पीटल में एडमिट : आखिर क्या हुआ मिथुन दा को….फैंस हो रहे काफी परेशान…पढ़िये उनके बेटे ने क्या कहा …

नयी दिल्ली 2 मई 2022। दिग्गज एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के लिए फैस लगातार स्वस्थ्य होने की दुआ कर रहे हैं। जब से मिथु दा का हास्पीटल के बेड में लेटे हुए तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई है, फैस काफी चिंतित हैं। उनके स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया में लगातार सवाल भी उठ रहे हैं। मिथुन दा के खराब स्वास्थ्य को लेकर आ रही खबरों के बीच एक बड़ी जानकारी सबके सामने आयी है। वेटरेन एक्टर को अस्पताल में भर्ती तो कराया गया है, लेकिन अब उनकी तबीयत काफी ठीक है।

मिथुन के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ने अब एक्टर की हेल्थ के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया- मिथुन चक्रवर्ती को किडनी के स्टोन की समस्या के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वायरल तस्वीर हॉस्पिटल की ही है, जिसमें वो बेहोशी की हालात में बेड पर लेटे दिखाई दे रहे हैं. लेकिन अब एक्टर की सेहत बिल्कुल ठीक है और उन्हें बेंगलुरु के हॉस्पिटल से डिस्चार्ज भी कर दिया गया है. वे बिल्कुल फिट और फाइन हैं. 

मिथुन चक्रवर्ती का हेल्थ अपडेट सामने आने के बाद अब उनके लाखों फैंस ने राहत की सांस ली है. सभी लोग एक्टर से जल्दी से ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. 

बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव Dr. Anupam Hazra ने भी मिथुन चक्रवर्ती की फोटोज को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए एक्टर के जल्दी ठीक होने की दुआ की है.

Back to top button