मनोरंजन

सनी लियोनी ही नहीं इन नामी एक्ट्रेस के भी लीक हुए है MMS…..मच गया था हंगामा….. लिस्ट देख रह जायेंगे हैरान….

मुंबई 26 जनवरी 2023 पहले एडल्ट स्टार रहीं और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी का भी एक एमएमएस काफी वायरल हुआ था. बताया जाता है कि यह एमएमएस एक हीरा कारोबारी की पार्टी का था जिसमें सनी ने न्यूड होकर डांस किया था. हालांकि, सनी ने ऐसी किसी भी पार्टी में होने से मना कर दिया था.
साउथ सेंसेशन नयनतारा और एक्टर एसटीआर का एक कथित एमएमएस भी खूब चर्चाओं में रहा था. इस एमएमएस में यह दोनों एक दूसरे को किस करते दिख रहे थे.

बताया जाता है कि नयनतारा के एसटीआर से ब्रेकअप के बाद ये एमएमएस लीक हुआ था. इस क्लिप के वायरल होने से नयनतारा विवादों में आ गई थीं.


करीना कपूर खान का एक एमएमएस वीडियो कुछ सालों पहले रिलीज हुआ था. इस वीडियो में करीना को कपड़े बदलते देखा जा सकता था. यही नहीं, एक्ट्रेस का एक और एमएमएस क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है जिसमें वे और एक्टर शाहिद कपूर एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे थे. इस क्लिप के वायरल होने से दोनों काफी विवादों में फंस गए थे. बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था.


साउथ की एक्ट्रेस रंजीता का भी एक एमएमएस में धर्मगुरु नित्यानंद के साथ वायरल हुआ था. हालांकि, रंजीता ने इस एमएमएस को फर्जी करार दिया था. रंजीता की इस वजह से काफी किरकिरी भी हुई थी लेकिन इस क्लिप में वही थी या नहीं इस बात की पुष्टि कभी नहीं हो सकी.

Back to top button