मनोरंजन

मुंबई ड्रग केस:अब ये एक्ट्रेस फसी NCB के शिकंजे में…..

नई दिल्ली 21 अक्टूबर 2021 क्रूज ड्रग केस की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, नए-नए खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम गुरुवार को एक्ट्रेस अनन्या पांडे के घर पहुंची। उन्हें 2 बजे पूछताछ के लिए पेश होने का समन दिया गया है। सूत्रों के मुताबिक आर्यन के वाट्सऐप चैट से अनन्या के तार जुड़े होने की बात सामने आ रही है। NCB इसी सिलसिले में उनसे पूछताछ करना चाहती है।

NCB के कुछ अधिकारी शाहरुख खान के बंगले मन्नत पर भी पहुंचे थे। टीम के अधिकारी वीवी सिंह ने बताया कि आर्यन से संबंधित कुछ पेपर वर्क पूरे करने वे आर्यन के घर पहुंचे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday)

NCB को अनन्या घर पर नहीं मिलीं। NCB को अनन्या और आर्यन के बीच के कुछ चैट मिले हैं। इन्हीं चैट की पुष्टि करने को लेकर एक्ट्रेस से पूछताछ के लिए NCB की टीम उनके घर पहुंची थी। बता दें कि अनन्या और शाहरुख के बेटे आर्यन के बीच कभी अच्छी दोस्ती थी। NCB के हाथ जो चैट लगे हैं, उनमें आर्यन ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं।

2 अक्टूबर को आर्यान को क्रूज से पकड़ा गया था
2 अक्टूबर को मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज पर छापेमारी के बाद NCB ने पहले आर्यन और उनके दोस्तों को हिरासत में लिया और फिर गिरफ्तार कर लिया था। अब तक इस मामले में 20 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में कैद हैं। कोर्ट का फैसला आने से ठीक पहले इस केस में एक नई जानकारी भी सामने आई।

Back to top button