मनोरंजन

….अब क्या सैफ अली खान बेटी सारा की दोस्त से शादी ! करीना कपूर का क्या होगा….

मुंबई 28 जून 2022 करीना कपूर को आज के समय मे पूरे भारत देश मे जाना जाता है और सभी उनकी काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है. करीना कपूर ने अपने अभी तक के जीवन में काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसकी बदौलत आज के समय मे इन्हें देश का बच्चा-बच्चा जानता है. करीना कपूर ने अपने जीवन साथी के रूप में बॉलीवुड के नामी अभिनेता सैफ अली खान को चुना है और उनसे शादी करी है.

सैफ अली खान से शादी करके करीना कपूर उनकी दूसरी पत्नी बनी है और इतना ही नही बल्कि सैफ अली खान ने तो करीना को शादी के चंद ही सालो में दो-दो बच्चो की माँ बना दिया. हालहि में करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि करीना कपूर को छोड़कर उनके पति सैफ अली खान अपनी ही बेटी सारा अली खान की दोस्त से तीसरी शादी कर सकते है. इसके अलावा करीना कपूर को अंदर ही अंदर एक डर सताने लगा है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि करीना कपूर को छोड़कर सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान की किस दोस्त से शादी कर सकते है


सैफ अली खान को लेकर हालहि में एक बात सामने आई है जो कि यह है कि सैफ अली खान अपनी पत्नी करीना को छोड़कर अपनी बेटी सारा अली खान की दोस्त परिणीति चोपड़ा से तीसरी शादी कर सकते है ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि हालहि में खुद परिणीति चोपड़ा ने यह बयान दिया है कि वह सैफ को काफी पसन्द करती है और उन्हें पाने के लिए कुछ भी कर सकती है. यही कारण है जिसकी वजह से बोला का रहा है कि सैफ अपनी बेटी सारा की दोस्त परिणीति चोपड़ा से शादी कर सकते है. रही बात करीना के डर को तो उनका कहना है उन्हें उनके पति सैफ फिर से अपने बच्चे की माँ बना सकते है लेकिन अंत मे करीना ने इसके लिए साफ मना कर दिया और कहा कि मैं फिर से माँ नही बनूगी.

Back to top button