मनोरंजन

विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के साथ सेट पर कर दी थी गलत हरकत…मिले थे लाखो रूपये….मांगनी पड़ी…

मुंबई 18 जून 2022 माधुरी दीक्षित एक ऐसा नाम बॉलीवुड का जिसके सब दीवाने है। माधुरी ने अपने अभी तक के जीवन में काफी सारी फिल्में करी है और माधुरी दीक्षित की लगभग सभी फिल्में लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई है । माधुरी दीक्षित को अपने समय में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सबसे बड़ी अभिनेत्री माना जाता था और सभी लोग उनकी काफी ज्यादा इज्जत और सम्मान करते थे। आज भी लोग माधुरी दीक्षित के डांस के दीवाने है.एक वक़्त था जब माधुरी के एक डांस सांग की वजह से पूरी मूवी हिट हो जाती थी….

किस्सा यह है कि जब एक बार माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ सोने के लिए या फिर क्या सकते हैं विनोद खन्ना के साथ रात गुजारने के लिए करोड़ों रुपए लिए थे। विनोद खन्ना ने एक ऐसी हरकत कर दी थी जो कि माधुरी को बिल्कुल पसंद नहीं आई थी और उन्हें अपने निर्णय पर अफसोस होने लगा था और काफी दुखी हो गई थी। आपको बता दें कि माधुरी ने विनोद खन्ना क साथ आदमी करने के लिए करोड़ों रुपए के लिए देखा कि एक फिल्म का सीन था। आगे आर्टिकल में आपको बताएंगे कि आखिर माधुरी को अपने इस निर्णय पर इतना ज्यादा अफसोस क्यों हुआ।


वर्तमान समय में माधुरी दीक्षित अपनी जिंदगी में बीते 1 किस्से की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाई हुई है और अब हर जगह उनके बारे में बातें हो रही है। किस्सा यह है कि माधुरी दीक्षित ने एक बार विनोद खन्ना के साथ रात गुजरनेके लिए और उनके साथ सोने के लिए पैसे लिए थे और आपको बता दें कि माधुरी ने कुछ हजार रुपए नहीं बल्कि करोड़ों रुपए लिए थे। जी हां यह बात बिल्कुल सत्य है और बताया जा रहा है कि इसके बाद माधुरी दीक्षित को अपने इस निर्णय पर काफी अफसोस हुआ था। आ
विनोद खन्ना ने एक बात माधुरी दीक्षित के साथ गलत हरकत करदी थी जिसका माधुरी को बहुत दुख था। हुआ कुछ ऐसा था की फिल्म के सीने की शूटिंग में विनोद खन्ना ने माधुरी के गलत हरकत करने की कोशिश करी थी। किस्से माधुरी बहुत दुखी हुई थी। इसके बाद विनोद ने माधुरी से माफी भी मांग लो थी।

Back to top button