मनोरंजन

Disha Patani And Tiger Shroff Breakup: क्या 6 साल की डेटिंग के बाद रिश्ता हुआ खत्म…पढ़े पूरा मामला….

मुंबई 27 जुलाई 2022 Disha Patani And Tiger Shroff Breakup: दिशा पटानी (Disha patani) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का रिश्ता पिछले कई सालों से चर्चा में है, लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि दोनों ही अभिनेताओं ने हमेशा कहा है कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. लेकिन उनके फैंस उन्हें एक कपल के रूप में प्यार करते हैं और उनके सोशल मीडिया पीडीए ने हमेशा सभी का ध्यान खींचा है. हाल ही में, ऐसी खबरें आई थीं दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने रास्ते अलग कर लिए हैं. बताया जा रहा है कि दोनों छह साल से रिलेशनशिप में थे. खैर, इस खबर ने उनके फैंस को जरूर चौंका दिया है.

दिशा पटानी-टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप?

हिंदुस्तान टाइम्स को एक सूत्र ने बताया, ‘टाइगर और दिशा अब साथ नहीं हैं. दोनों के बीच क्या हुआ यह तो साफ नहीं है, लेकिन अभी दोनों सिंगल हैं.’ टाइगर के एक दोस्त ने भी एचटी को बताया कि उन्हें पिछले कुछ हफ्तों में ब्रेकअप के बारे में पता चला है, लेकिन अभिनेता ने इस बारे में अपने किसी भी करीबी से बात नहीं की है, और वह इससे ज्यादा प्रभावित नहीं हैं और अपना ध्यान काम पर केंद्रित कर रहे हैं.

इन फिल्मों में आयेंगे नजर
दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में नजर आने वाली हैं. वहीं टाइगर श्रॉफ ‘गणपत’ और ‘बागी-4’ में अपना दमखम दिखाते दिखेंगे. दिशा और टाइगर भले ही अब कपल की तरह साथ ना हों, लेकिन दोनों की दोस्ती अब भी बरकरार है. अब देखते हैं कि दिशा और टाइगर ब्रेकअप की खबरों पर कुछ कहते हैं या नहीं?
इस बीच दिशा पटानी के इंटरव्यू की कहानी कुछ और ही है. अभिनेत्री अपनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ का प्रचार कर रही है और फिल्म मनोरंजन समाचारों में ट्रेंड कर रही है. हाल ही में, बॉलीवुड हंगामा के साथ रैपिड-फायर राउंड में, दिशा ने अन्य अभिनेताओं पर टाइगर को चुना. उनसे पूछा गया कि क्या टाइगर, जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर मिस्टर यूनिवर्स 2022 में कॉम्पिटीशन करते हैं तो कौन जीतेगा? इस पर दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ का नाम लिया.

उन्होंने कहा, “मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से टाइगर सबसे अच्छा दिखने वाले हैं.” एक अन्य इंटरव्यू में दिशा ने टाइगर की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने उनसे अनुशासन सीखा है. अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वे एक जैसे सोचते हैं और उनका दिमाग बच्चों की तरह काम करता है. दिशा ने यह भी खुलासा किया कि टाइगर ने उन्हें मार्शल आर्ट सीखने के लिए प्रेरित किया.

Back to top button