मनोरंजन

बर्थडे स्पेशल : एक्ट्रेस से संसद का सफर नहीं था आसान…निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रहीं नुसरत जहां

बंगाल 8 जनवरी 2022 बंगाली फिल्मों की अभिनेत्री और तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर चर्चाओं में रही हैं। उनकी शादी पर खूब विवाद हुआ। इस वक्त नुसरत अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ रिश्ते में हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। 8 जनवरी को नुसरत अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। तो चलिए बताते हैं उनकी जिंदगी से जुड़ी खास बातें।

नुरसत जहां ने 2018 में बिजनेसमैन निखिल जैन को डेट करना शुरू किया। उनकी शादी बेहद भव्य तरीके से हुई थी। नुसरत और निखिल ने जून 2019 में तुर्की में शादी की।

शादी के बाद नुसरत ने कोलकाता में एक ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सहित राजनीति, फिल्म और बिजनेस के क्षेत्र से जुड़ी बड़ी हस्तियां शामिल हुईं।

दी के एक साल बाद ही नुसरत और निखिल के रिश्ते में दरार की खबरें आने लगीं और जल्दी ही वे अलग हो गए। दोनों ने एक दूसरे पर कई आरोप भी लगाए जिसकी वजह से नुसरत सुर्खियों में रहीं।

नुसरत ने निखिल पर बाइसेक्सुअल होने का आरोप लगाया हालांकि निखिल ने इसे पूरी तरह से खारिज कर दिया था। उनका कहन था कि अगर ऐसा होता तो वह उनसे प्यार ही क्यों करतीं। निखिल ने दावा किया कि नुसरत ने पैसों के लिए उनका इस्तेमाल किया।

Back to top button