मनोरंजन

VIDEO: जब बीच बाजार अचानक धंसी सड़क, बीच मार्केट में धंसी सड़क, हादसे की चपेट में आई दर्जनों गाड़िया….

हैदराबाद 23 दिसंबर 2022: हैदराबाद के गोशामहल इलाके में शुक्रवार को सड़क धंसने से हादसा हो गया। हादसे के वक्त बाजार भी लगा था, लिहाजा बाजार में भीड़भाड़ भी थी। हादसे के बाद आसपास हड़कंप मच गया। हालांकि लोगों के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन इस दौरान कई गाड़ी और ठेलियां सड़क के साथ गड्ढे में नीचे चली गई। सूचना मिलते ही पुलिस और GHMC के अधिकारी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया।

दरअसल यह घटना हैदराबाद के गोशामहल विधानसभा की है। यहां के चंदनवाड़ी इलाके में नाले से सटी एक सड़क अचानक फटकर नीचे धंस गई। सड़क के धंसते ही उस पर खड़े कई वाहन और कई ठेले उसमें समा गए हैं। बताया जा रहा है कि इस घटना से तीन लोग मामूली रूप से घायल भी हो गए हैं। हालंकि इसके अलावा अन्य किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

इधर घटना के बाद अफरातफरी मची और लोग एक दूसरे के बचाव में लग गए। उधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम और ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने तत्काल स्थिति को काबू में किया और लोगों को समझाया गया कि यह घटना नाले के धंसने की वजह से हुई है। यह सड़क नाले के ऊपर ही बनी थी।

फिलहाल पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है और नगर निगम के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं, उन्होंने स्थिति को नियंत्रण में कर लिया है। सड़क के धंसने के बाद लोग अपने वाहनों को निकाल रहे हैं। धंसी सड़क को देखने के लिए आसपास के लोग वहां पहुंच रहे हैं। फिलहाल इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

Back to top button