मनोरंजन

Video: किचन में सास कर रही काम, तो बहु लगा रही ठुमका, वीडियो हुआ वायरल

VIRAL VIDEO: डांस करना हर उम्र वर्ग के लोगों को पसंद आता है। मौका मिलेते ही लोग अपने-अपने तरीके से डांस करना शुरू कर देते हैं। कुछ लोगों को पब्लिक में डांस करना पसंद आता है तो कुछ को चोरी छिपे डांस करने में आनंद आता है। सोशल मीडिया के जरिए एक से बढ़कर एक डांस वीडियो हमें रोजाना देखने को मिल ही जाते हैं। अब एक दुल्हन का डांस वीडियो धूम मचा रहा है। इसमें देख सकते हैं कि किस तरह दुल्हन किचन में ही डांस करना शुरू कर देती है।

वीडियो में एक बहू अपनी सासू मां के सामने डाइनिंग हॉल में “मुझे तो तेरी लत लग गई” गाने पर मदहोश कर देने वाले मूव्स करती हुई देखी जा रही है। वीडियो देखने में काफी मजेदार है। इसकी खास बात यह है कि सासू मां पीछे किचन में काम कर रही होती हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cja2t9Kqrm3/?utm_source=ig_embed&ig_rid=afc5941d-978f-4305-a44c-6a35b6555335

वही उनके सामने हॉल में उनकी बहू हरी साड़ी पहने काफी धमाकेदार एनर्जेटिक स्टाइल से जबरदस्त डांस करती देखी जा रही है। सास-बहू के इस वीडियो को इंटरनेट पर पसंद किया जा रहा है। बहू को इस तरीके से डांस करता हुआ देख सास भी पीछे काम करती हुई मुस्कुरा रही है। वहीं बड़े ही प्यार से वह अपनी बहू की ओर देखती हुई इस डांस को इंजॉय करने के साथ किचन में अपने काम को भी कर रही है।

इस वीडियो को इंटरनेट पर जमकर वायरल किया जा रहा है। इतना ही नही वीडियो में बहू की डांसिंग अदाओं ने हर किसी को दीवाना बना रखा है। बहू का ये जबरदस्त डांस हर किसी को खुश करके रख दिया है। इतना ही नहीं इस वीडियो में जिस तरीके से उनकी सासू मां अपनी बहू को ऐसे बॉलीवुड गानों पर धमाकेदार डांस करती हुई देख रही है, उसे सास और बहू के बीच बेहतरीन अंडरस्टैंडिंग भी माना जा रहा है।

Back to top button