मनोरंजन

दोस्त ने दोस्त को दिया धोखा,समझी जिसे सहेली वही बन गई ‘सौतेली मां’, हुई प्रेग्नेंट तो…

हमारे जीवन का सबसे सच्चा और अच्छा रिश्ता दोस्ती का होता है लेकिन ज़ब दोस्त ही धोखा दे तो क्या करें चलिए आपको बताते है कैसे एक सहली दूसरी सहेली की माँ बन गयी, कहते है दोस्ती का नाम भरोसा होता है. अगर ये भरोसा ही टूट जाए तो दोस्ती नहीं टिकती. आए दिन दोस्ती से जुड़े किस्से सुनने और पढ़ने को मिलते हैं. तो कुछ ऐसी कहानियां भी सामने आती हैं, जो दोस्ती में दगाबाजी की दास्तां को बतलाती हैं. ऐसी ही दगाबाजी की एक दास्तां अमेरिका के फ्लोरिडा में सामने आया है. जब एक लड़की अपनी ही सहेली की सौतेली मां बन गई. ये लड़की अपनी सहेली के पिता से छुप-छुपके रोमांस करती थी, ताकि किसी को भनक न लग सके. इस बीच वो प्रेग्नेंट हो गई और बच्चे को जन्म दिया, जिससे ये पोल खुल गई. लड़की का नाम जीना है. कई लोग इसे गोल्ड डिगर भी कह रहे हैं.

दोस्त ने दोस्त को दिया धोखा,समझी जिसे सहेली वही बन गई ‘सौतेली मां’, हुई प्रेग्नेंट तो...

Read more: अगर आप भी है LIC के नये ग्राहक तो देखे पंजीकरण दिशानिर्देश

कहते है कि जीना और जोनी विलकॉक्स काफी पुराने दोस्त थे. जोनी के घर में जीना का आना-जाना लगा रहता था. दोनों इतनी क्लोज थीं कि हर काम साथ में करती थीं. इसके बाद जोनी ने जीना को अपने पिता से मिलवाया और यही से दोनों के बीच सीक्रेट अफेयर शुरू हो गया. टिकटॉक पर जोनी ने एक वीडियो शेयर करते हुए पूरी घटना का जिक्र किया. जोनी ने कहा कि उसकी सहेली 23 साल की है, जबकि पिता की उम्र 49 साल है. मैंने ही दोनों को मिलवाया था. लेकिन 5 महीने बाद दोनों को मैंने सीक्रेट रोमांस करते हुए पकड़ लिया.

वीडियो में जोनी ने जीना को “आलसी” और “पैसे की भूखी” करार दिया, क्योंकि इसके पहले वो पैसों के लिए तरसती थी. लेकिन पिता से मिलने के बाद उसे काफी गिफ्ट मिले और कई जगहों पर घूमने जाने का मौका भी मिला. जोनी ने कहा, “गीना अपने लिए बेहतर जीवन बनाने के लिए इस रिश्ते में आई थी, वह मेरे पिता के पैसे पर सफल जिंदगी जी रही है. जो शायद ही पहले मिलता.” टिकटॉक से जोनी के वीडियो को हटा दिया गया है. लेकिन यूट्यूब चैनल डॉ. फिल पर जोनी, जीना और डेविड (लड़की के पिता) साथ आए और अपनी बात रखी.

दोस्त ने दोस्त को दिया धोखा,समझी जिसे सहेली वही बन गई ‘सौतेली मां’, हुई प्रेग्नेंट तो…

Read more: अगर आप भी है LIC के नये ग्राहक तो देखे पंजीकरण दिशानिर्देश

इस पूरे मामले पर जीना ने कहा कि वह सिर्फ पैसों की वजह से जोनी के पिता डेविड के साथ रोमांस नहीं कर रही थी, बल्कि हम दोनों में सच्चा प्यार है. जोनी यह धारणा बना रही है कि मैं पैसे के लिए उसके पिता का इस्तेमाल कर रही हूं. यह वास्तव में मुझे परेशान करता है, क्योंकि पैसे के कारण मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती हूं.” जीना ने खुद लाइसेंस प्राप्त कॉस्मेटोलॉजिस्ट होने का दावा किया और कहा कि वह “अपना पैसा खुद कमा रही है”. जीना ने कहा, “हमारा रिश्ता स्वस्थ है, यह मजेदार है. हम अभी टुलम, मैक्सिको गए, न्यूयॉर्क गए और फिर हम डिज्नी गए. हम हमेशा अपने राज्य से बाहर कुछ न कुछ करते रहते हैं. हम 100% सच्चे रिश्ते में हैं.

जीना ने आगे कहा कि मैं हमेशा डेविड के साथ रहना चाहती हूं. हमने शादी को लेकर भी बातचीत की है. हालांकि, शादी करना उनकी प्राथमिकता में शामिल नहीं है. हमारा एक बच्चा भी है इसलिए यह स्पष्ट रूप से बहुत गंभीर बात है. जीना ने कहा कि वीडियो में जोनी ने जो भी आरोप लगाए, वो गलत थे. वह मेरी एकमात्र दोस्त थी, मैं शुगर डैडी की तलाश में हताश रहने वाली अकेली मां नहीं थी, यह सच नहीं है.” जीना ने दावा किया कि वीडियो के कारण उसे “घृणास्पद संदेश” मिलने लगे, जिसमें लोगों ने उसे “पैसे की भूखी” तक करार दे दिया और धमकी भी दे रहे हैं.जो उससे बर्दास्त नहीं हुआ और उसने अपनी बात को रखा

 

Back to top button