मनोरंजन

42 साल की उम्र में दूल्हा बनेंगे मुनमुन दत्ता के ऑनस्क्रीन पति? सामने आया सच…

पॉपुलर सिटकॉम शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के फैंस को बहुत जल्द खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। सुनने में आया है कि शो के मोस्ट एजिलिबल बैचलर तनुज महाशब्दे जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 42 साल के तनुज महाशब्दे ने लाइफ में सेटल डाउन होने का फैसला कर लिया है। एक्टर किससे शादी कर रहे हैं ये तो मालूम नहीं। पर इतनी जानकारी जरूर मिली है कि तनुज की होने वाली पत्नी उनकी रील वाइफ मुनमुन दत्ता से भी सुंदर हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ‘अय्यर’ आने वाले साल यानी 2023 में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। पहले कई ऐसी खबरें आई हैं कि ‘अय्यर’ यानी तनुज महाशब्दे (Tanuj Mahashabde) अपनी रील-लाइफ पत्नी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) को डेट कर रहे हैं लेकिन तनुज ने इन सभी खबरों का खंडन कर दिया था। अब, यह पता चला है कि तनुज किसी और को डेट कर रहे हैं और अगले साल शादी भी करने वाले हैं।

फैंस के लिए यह दुख की बात है कि फिलहाल उनके सामने तनुज महाशब्दे की होने वाली पत्नी का नाम या चेहरा सामने नहीं आया है लेकिन कहा यही जा रहा है कि वो मुनमुन दत्ता से कहीं ज्यादा सुंदर हैं। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि अय्यर’ जल्दी शादी करें ताकी वो देख सकें कि आखिर उनकी होने वाली पत्नी दिखती कैसी हैं। लिंक-अप रुमर्स पर एक बार तनुज ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दोनों काफी प्रोफेशनल हैं और पैकअप के बाद बहुत कम ही ऐसा हुआ है कि उन्होंने साथ में समय बिताया हो।

कब करेंगे शादी?
तनुज महाशब्दे के बारे में यह खबर सुनने के बाद से फैंस उनसे पूछ रहे हैं कि वह शादी कब करने वाले हैं? साथ ही, कई फैंस सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। वहीं, कुछ फैंस का कहना है कि ‘अय्यर’ की असली पत्नी को देखकर ‘जेठालाल’ के भी होश उड़ जाएंगे।

Back to top button