मनोरंजनहेडलाइन

एक्ट्रेस की हालत गंभीर : मेरे साईं’ एक्ट्रेस की बिगड़ी तबीयत, सेट पर हुईं बेहोश….किडनी के इलाज के लिये नहीं पैसे

मुंबई 1 अक्टूबर 2022। ‘मेरे साईं’ एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. टेलीविजन शो ‘मेरे साईं’ में लीड रोल निभा रहीं अनन्या सोनी की तबीयत खराब हो गई है. इस वजह से शो की शूटिंग भी रोक दी गई है.किडनी फेल होने के कारण एक्ट्रेस मुंबई के होली स्पिरिट अस्पताल में भर्ती हैं जहां उनका इलाज चल रहा है. अनन्या को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है और उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं बचे है. एक्ट्रेस की सारी सेविंग्स खत्म हो चुकी है और इस वजह से उन्होंने लोगों से मदद मांगी है.

 टेलीविजन एक्ट्रेस अनन्या सोनी को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है. एक बार फिर अनन्या की तबीयत बिगड़ गई है और वो डायलिसिस पर हैं. कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की कंडीशन ठीक नहीं है. बिगड़ती तबीयत को देखते हुए शो की शूटिंग रोक दी गई है.

पहले अनन्या को सोमवार को हॉस्पिटल में एडमिट होना था, लेकिन उससे पहले ही वो मेरे साईं के सेट पर शूटिंग के दौरान बेहोश होकर गिर पड़ीं. अनन्या सोनी के पिता ने बताया कि डॉक्टर्स के मुताबिक अनन्या की किडनी में दिक्कत आ गई है. इस वजह से उनकी किडनी बदलनी पड़ेगी. अभी वो डायलिसिस पर हैं. पिता का कहना है कि वो आर्थिक परेशानी का सामना कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें नहीं पता कि वो बेटी की किडनी के लिये पैसे कहां से लायेंगे.

Back to top button