पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO- भाजपा कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन का इस्तेमाल, PSC रिजल्ट को लेकर जगह-जगह बवाल

सरगुजा/कवर्धा 31 मई 2023। PSC के परीक्षा परिणाम में कथित गड़बड़ी पर भाजपा बेहद आक्रामक है। सरगुजा में आज कलेक्टर घेराव के दौरान भाजपा ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान कलेक्टरेट में घुसने की कोशिश कर रहे भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पुलिसकर्मियों की झुमा झटकी हुई। पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को नियंत्रित करने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। हालांकि वाटर कैनन के इस्तेमाल के बाद भी भाजपा का प्रदर्शन जारी रहा। काफी देर तक धक्का-मुकी के बाद भाजपा कार्यकर्ता अपना ज्ञापन सौंपकर चले गये। भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप था कि पीएससी की भर्ती में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है।

पैसे लेकर अपने करीबियों, चहेतों और पहुंच वाले रसूखदारों को नौकरी दी गयी है। बीजेपी ने इस मामले में जांच की मांग की है। धरना प्रदर्शन कर बीजेपी ने कलेक्ट्रेट का घेराव किया। भाजपा ने पीएससी एग्जाम को लेकर सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार का आरोप लगाया। नियुक्ति रद्द करने के साथ न्यायिक जांच कराने की मांग भाजपाइयों ने की है। कलेक्ट्रेट घेराव के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं पर वाटर कैनन  का प्रयोग किया गया।

कवर्धा में भी जोरदार प्रदर्शन

पीएससी परिणाम में गड़बड़ी को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर कार्यलय का घेराव किया। पीएससी परीक्षा परिणाम को रद्द करने की मांग कर निष्पक्ष जांच की मांग भाजपा ने की है। कलेक्टर घेराव करने निकले भाजपा कार्यकर्ताओं मजगांव रोड के पास बेरिकेड्स लगाकर रोका। बड़ी संख्या मे प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच जमकर हुआ झुमाझटकी। पीएसी परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर एसडीएम को राज्यपाल के नाम सौपा ज्ञापन

Back to top button