हेडलाइन

प्रेमी से विवाद के बाद प्रेमिका ने की खुदकुशी, चार साल तक प्यार का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध, फिर शादी से किया इनकार, प्रेमी गिरफ्तार

सरगुजा 31 मार्च 2024।सरगुजा जिले में एक युवती के आत्महत्या मामले में मृतिका के प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बताया जा रहा है कि चार साल तक प्यार का झांसा देकर युवती से शारीरिक संबंध बनाया और जब युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा तो युवक ने इनकार कर दिया जिससे आहत होकर युवती ने खुदकुशी कर दी थी।

जानकारी के मुताबिक सरगुजा जिले के धौरपुर थाना इलाके में बीते दिनों एक युवती की घर के पास लाश मिली। जब मृतिका का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया तो उसमें मृतिका द्वारा आत्महत्या किये जाने का खुलासा हुआ। जिसके बाद मृतिका के आत्महत्या का कारण जानने के लिए पुलिस जांच में जुट गई।

इस दौरान मृतिका के परिजनों और उनसे जुड़े लोगो से बयान लेकर जब पुलिस ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि चंदेश्वरपुर गांव का रहने वाला 19 साल का युवक दिनेश सिंह पुसाम का उस युवती के साथ लगातार चार सालों तक प्रेम संबंध था। इस दौरान वह लगातार युवती को शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इसी बीच जब कुछ दिन पहले युवती ने दिनेश से शादी करने का प्रस्ताव रखा तो दिनेश ने शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके चलते दोनों के बीच काफी विवाद हुआ। युवती इस बात से काफी आहत हुई और अपने घर से कुछ ही दूरी पर जाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस जांच में यह स्पष्ट हुआ कि युवती ने खुदकुशी दिनेश कुमार पुसाम के कारण की है। जिसके चलते आत्महत्या का दुष्प्रेरण मामले में आरोपी मानते हुए दिनेश को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Back to top button