मनोरंजन

गर्लफ्रैंड ने बर्थडे पर अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन का किया खुलासा….इस एक्ट्रेस ने दिया सबको सरप्राइज, उधर बॉयफ्रेंड ने भी विश कर….

मुम्बई 10 अक्टूबर 2021। एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आज अपना 31वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर चारों तरफ से बर्थेडे विशेज मिल रही हैं। वहीं, इस खास मौके पर रकुल प्रीत ने खुद ही अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दे डाला है। उन्होंने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलासा करते हुए एक पोस्ट शेयर कर सभी को चौंका दिया है। उन्होंने फोटो शेयर कर एक्टर-प्रोड्यूसर जैकी भगनानी को डेट करने की खबरों पर मुहर लगा दी है। यही नहीं जैकी ने भी रकुल के लिए एक बेहद रोमांटिक पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें बर्थडे विश किया है।

जैकी भगनानी ने यूं कि विश

जैकी ने रकुल के बर्थडे पर विश करते हुए रोमांटिक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- ‘तुम्हारे बिना दिन, दिन की तरह नहीं लगता। तुम्हारे बिना, सबसे स्वादिष्ट खाने में भी मजा नहीं है। मेरे लिए दुनिया की सबसे खूबसूरत इंसान को बर्थडे विशेज भेर रहा हूं!!! तुम्हारा दिन तुम्हारी मुस्कान की तरह उजाले भरा हो और तुम्हारे जितनी ही खूबसूरत हो। हैप्पी बर्थडे माय लव’। इस पोस्ट के साथ ही दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को लेकर फैल रही अफवाहों की पुष्टि कर दी है।

Back to top button