मनोरंजन

क्या प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ! एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट तो फैन्स पूछने लगे सवाल….

नई दिल्ली 13 मार्च 2022। : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने जब से विक्की कौशल से शादी की है, तब से वे सुर्खियों में बनी हुई हैं. कैटरीना कैफ अपने काम में आजकल बहुत बिजी चल रही हैं. उन्हें अक्सर एयरपोर्ट पर आते-जाते स्पॉट किया जाता है. अधिकतर वेस्टर्न ऑउटफिट और स्टाइलिश कपड़ों में नजर आने वालीं कैटरीना कैफ जब इस बार एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं, तो लोगों ने उनकी प्रेगनेंसी को लेकर कयास लगाने शुरू कर दिए. दरअसल, इस बार जब कैटरीना को एयरपोर्ट पर देखा गया तो वे एक ढीले-ढाले पिंक कलर के सलवार सूट में नजर आईं. हालांकि इस लुक में भी कैटरीना हमेशा की तरह गॉर्जियस लग रही थीं. 

वायरल हो रहे वीडियो में कैटरीना को लाइट पिंक कलर के कुर्ते, प्रिंटेड फ्लोरल प्लाजो और प्रिंटेड फ्लोरल दुपट्टे में देखा जा सकता है. आंखों पर चश्मा, बालों का पोनीटेल और पैरों में जूती के साथ कैटरीना ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया था. हालांकि कैटरीना ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था, इसके बावजूद उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी. कैटरीना के इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने उनसे उनकी प्रेगनेंसी को लेकर सवाल करने शुरू कर दिए. एक सोशल मीडिया यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “कैटरीना प्रेग्नेंट है क्या?”. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “सिंपल एलिगेंट. दीपिका को कैटरीना से सीखना चाहिए”. वहीं कुछ लोग यह कहते हुए भी दिखे कि कटरीना कुछ भी पहनें उन पर अच्छा ही लगता है.

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी हुई है. शादी के बाद से एक्ट्रेस कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. जल्द ही कैटरीना को सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में देखा जाएगा, जिसकी शूटिंग के लिए वे हाल ही में तुर्की में मौजूद थीं.

Back to top button