मनोरंजन

ENTERTAINMENT : एडवांस बुकिंग में सनी देओल की “गदर 2” ने “OMG-2” को पछाड़ा, सामने आए आंकड़े….

मनोरजंन 9 अगस्त 2023। फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए अगस्त का महीना काफी खास होने वाला है। अक्षय कुमार और सनी देओल की टक्कर आने वाले शुक्रवार के साथ इस पूरे महीने को खास बनाने वाली है। आगामी 11 अगस्त को “गदर-2” और “ओएमजी 2” की बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही हैं। दोनों फिल्मों में सुपरस्टार अक्षय कुमार और सन्नी देओल के अभिनय की टक्कर देखने को मिलने वाली है। हालांकि टक्कर इसकी एडवांस बुकिंग से ही शुरू हो गई है। फिल्म रिली से पहले ही जहां सनी देओल की फिल्म खिलाड़ी कुमार को पछाड़ते हुए तेजी से आगे बढ़ती नजर आ रही है।

गदर 2 की एडवांस बुकिंग में “ओएमजी-2” से आठ गुना आगे हैं। हालांकि दोनों ही फिल्मों को रिलीज होने में अभी 2 दिनों का वक्त् बचा हुआ हैं। लेकिन फिर भी फैंस में इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल की दीवानगी देखते ही बन रही है। चलिए जानते हैं अब तक किस फिल्म ने कितनी एडवांस बुकिंग कर ली है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार “गदर 2” की ओपनिंग डे के लिए अब तक 2,06,068 टिकट बेची जा चुकी हैं। रिपोर्ट के अनुसार ये आंकड़े सोमवार रात तक के हैं। वहीं अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने इसी से 5.26 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

दिलचस्प बात ये है कि अभी फिल्म रिलीज होने में 2 दिन का समय बाकी है। ऐसे में देखना ये होगा फिल्म एडवांस बुकिंग में कितनी आगे निकलती है। “ओएमजी 2” की एडवांस बुकिंग की बात करें तो ये “गदर 2” से बहुत पीछे है। सैकनिल्क की ही रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म के सोमवार रात तक 26,075 टिकट बेचे जा चुके हैं। जिससे अबतक 80.96 लाख तक की कमाई हुई है। हालांकि इसके पीछे का कारण अक्षय कुमार की फिल्म को सेंसर बोर्ड से देरी से सर्टिफिकेट मिलना भी है। हालांकि ऑन स्पॉट बुकिंग से भी उम्मीदें लगाई जा रही हैं।

Back to top button