मनोरंजन

अंजली अरोड़ा का नया गाना रिलीज,…….. जानें क्या बोले इस गाने को लेकर यूजर्स………

मुंबई 11 अगस्त 2022 : अंजलि अरोड़ा ने अपनी लेटस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने डेब्यू सॉन्ग ‘संईया दिल में आना’ के रिलीज का अपडेट दिया है। अंजलि ने इस गाने का एक क्लिप शेयर कर लिखा है,मेरे सभी सइयाओं को छमछमाछम करवाने के लिए तैयार हूं! टीवी शो लॉकअप के बाद अंजलि अरोड़ा का लुक रिलीज हुए गाने में बिलकुल अलग नजर आ रहा है। इस गाने में अंजलि देसी गर्ल लुक में ठुमके मारती हुईं नजर आ रही हैं। यूट्यूब पर इस गाने को रिलीज हुए अभी एक दिन भी नहीं हुआ है और इसे 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना साल 1951 में आई फिल्म बाहार के गाने सईंया दिल में आना रे का रिक्रिएट वर्जन है।

https://www.instagram.com/reel/ChHEjQiIoe5/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के ऊपर उसेसर कई कए तरह के कमेंट कर रहे है। कई यूजर्स उन्हें एमएमएस की खबरों से जोड़कर खूब ट्रोल कर रहे हैं। आपको बता दें पिछले दिनों लीक हुए एक एमएमएस के साथ अंजलि अरोड़ा का नाम जोड़ा गया था। इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा होने का दावा किया गया। बहरहाल, इस अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि इस लीक्ड एमएमएस में अंजलि अरोड़ा ही हैं। एमएमएस लीक खबरों के बीच अपना पहला गाना रिलीज करना एक पब्लसिटी स्टंट जैसा मामला भी हो सकता है।

https://www.instagram.com/reel/ChEmEJuovRR/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

बता दें कुछ दिनों में पहले मालदीव में अपनी दिकश अदाओं की तस्वीरें शेयर करने वालीं अंजलि का लीक्ड एमएमएस धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हाल ही में एक इवेंट में पहुंची अंजलि से
लीक्ड एमएमएस को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने किसी भी तरह का रिएक्शन देने से इंकार कर दिया। और अगला सवाल पूछने की गुजारिश की। यहां तक कि सोशल मीडिया पर यूजर्स के इस लीक्ड वीडियो को लेकर कमेंट और ट्रोलिंग जारी है। अंजलि के नए गाने को शेयर करने को लेकर भी यूजर्स कमेंट बॉक्स में उन्हें भद्दे कमेंट्स लिख रहे हैं। एक यूजर ने तो उन्हें ‘MMS क्वीन अंजल‘ तक टाइटल दे दिया है।

Back to top button