मनोरंजन

खिचड़ी 2′ का ट्रेलर हुआ आउट, एक बार फिर हंसाने आ रहा….

खिचड़ी 2 30 सितम्बर 2023|खिचड़ी 2 का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म को देखने का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. अब एक बार फिर से सिनेमाघर में एंटरटेनमेंट का तड़का लगने के लिए तैयार है. पारेख परिवार नए फ्लेवर के साथ लोगों को हंसी से लोट-पोट कर देगा. 

‘खिचड़ी 2’ का ट्रेलर हुआ आउट

बता दें कि खिचड़ी 2 इस दिवाली सिनेमा में नजर आने वाली है. फिल्म खिचड़ी में सुप्रिया पाठक, राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक और जमनादास मजेठिया हैं. उनके साथ कीर्ति कुल्हारी, फराह खान कुंदर, अनंत विधात, प्रतीक गांधी, परेश गनात्रा, किकू शारदा और फ्लोरा सैनी शामिल हैं. फिल्म का टीज़र अभी रिलीज हुआ है और फिल्म 17 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

खुफिया मिशन पर जाता नजर आया पारेख परिवार

इस टीजर में हंसा और बाबूजी के बीच की प्यारी सी लड़ाई को भी दिखाया गया है, जो हमेशा विषय से हटकर हो जाती है। फिल्म के मजेदार टीजर पर फैंस ने खूब रिएक्शन दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “इस फिल्म को देखने के लिए बेहद उत्साहित हूं।” दूसरे ने लिखा, “यह मजेदार होने वाला है।” एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “शानदार, लेकिन टाइगर 3 के साथ टकराव से बचने के लिए कोई और तारीख चुननी चाहिए थी।”

ये सितारे आएंगे नजर
  बता दें कि ‘खिचड़ी’ एकमात्र भारतीय सिटकॉम है जो एक फिल्म, वेब सीरीज के रूप में विकसित हुआ है और अब इसका एक एडवेंचर कॉमेडी सीक्वल होगा। इस फिल्म में सुप्रिया पाठक, जमनदास मजेठिया, अनंग देसाई और राजीव मेहता नजर आएंगे।

Back to top button