मनोरंजन

बिग बॉस -7 : तेलगु बिग बॉस -7 सीजन के विजेता को किया गिरफ्तार…

हैदराबाद 20 दिसंबर 2023|यहां रविवार रात हुई हिंसक घटनाओं के सिलसिले में बुधवार को टीवी रियलिटी शो बिग बॉस तेलुगू सीजन 7 के विजेता पल्लवी प्रशांत को गिरफ्तार कर लिया गया। यह जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने प्रशांत और उसके भाई महावीर को सिद्दीपेट जिले के गजवेल मंडल के कोलगुर गांव स्थित उनके घर से हिरासत में ले लिया। उन्हें हैदराबाद के जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन लाया गया, जहां 16 दिसंबर की रात अन्नपूर्णा स्टूडियो के पास हुई घटनाओं के संबंध में मामला दर्ज किया गया था। रविवार रात को विजेता के नाम की घोषणा के बाद बिग बॉस के फाइनलिस्ट के प्रशंसक भड़क गए थे। उन्होंने नारे लगाए और प्रतिभागियों सहित स्टूडियो से बाहर निकल रहे वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया।

उन्होंने तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) की छह बसों, एक पुलिस वाहन और निजी वाहनों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

लेकिन पुलिस ने उनके खिलाफ बिना इजाजत रैली करने का मामला दर्ज कर लिया. इसके अलावा, बिग बॉस फाइनल के मद्देनजर रविवार रात अन्नपूर्णा स्टूडियो में काफी तनाव था। अन्नपूर्णा स्टूडियो पहुंचे पल्लवी प्रशांत और एक अन्य प्रतियोगी अमरदीप के प्रशंसकों के बीच बहस हो गई. कुछ लोगों ने गुस्से में आकर अमरदीप की कार पर पथराव करने की कोशिश की. एक अन्य प्रतियोगी अश्विनी की कार के शीशे टूट गए.

पांच से अधिक आरटीसी बसों की खिड़कियां टूट गईं. उन्होंने सुरक्षा में आए पंजागुट्टा एसीपी मोहन कुमार की कार के शीशे के साथ-साथ ड्यूटी के लिए आई बटालियन बस के शीशे को भी तोड़ दिया. इस दंगे के साथ ही पुलिस की चेतावनी पर ध्यान दिए बगैर रैली आयोजित करने के जिम्मेदार पल्लवी प्रशांत के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है. जुबली हिल्स पुलिस ने बताया कि पल्लवी प्रशांत और चार अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Back to top button