मनोरंजनहेडलाइन

प्रोफेसर का डांस: DU की प्रोफेसर ने छात्रों के साथ ‘Jhoome Jo Pathaan’ सॉन्ग पर किया धांसू डांस, देखें ये जबरदस्त Viral Video

Pathaan: बॉलीवुड फिल्म पठान का खुमार अभी भी पूरी दुनिया में छाया हुआ है. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की यह फिल्म रिलीज के बाद से ही जबरदस्त चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म के गानों पर लोग डांस करते नजर आ रहे हैं और जमकर वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में दिल्ली यूनिवर्सिटी के एक कॉलेज के प्रोफेसर फिल्म के सुपरहिट गाने ‘झूम जो पठान’ में छात्रों के साथ डांस स्टेप्स दिखाते नजर आ रहे हैं.

प्रोफेसर और स्टूडेंट्स का यह डांस वीडियो दिल्ली यूनिवर्सिटी के जीसस एंड मैरी कॉलेज के कॉमर्स विभाग का है. इस छोटे से वीडियो में स्टूडेंट्स को कॉलेज के एम्फीथिएटर में गाने पर झूमते हुए देखा जा सकता है. कुछ ही सेकंड में, चार प्रोफेसर, साड़ी पहने हुए एंट्री करती हैं. सभी प्रोफेसर स्टूडेंट्स के साथ गाने के हुक स्टेप परफॉर्म करते नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर प्रोफेसर और स्टूडेंट्स का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

https://www.instagram.com/reel/Coj7GYbs48P/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c0b65818-d975-45ee-a496-d253d60ece17

बात करें फिल्म पठान की तो शाहरुख खान की फिल्म पठान को सिनेमाघरों में रिलीज हुए बहुत जल्द एक महीना होने वाला है. फिल्म को रिलीज हुए अभी तक 27 दिन हो चुके हैं. और इन 27 दिनों में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना दिए हैं. 27वें दिन भी फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. जिसके साथ ही फिल्म की 1000 करोड़ रुपये की कमाई में और इजाफा हो गया है.

दरअसल, इस वीडियो को एक कॉमर्स विभाग के इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि ये जेएमसी के प्रोफेसरों के साथ शामिल होने की मजेदार झलकियां हैं.

Back to top button