मनोरंजनहेडलाइन

VIDEO : एल्विश यादव के साथ हो गया एक और कांड, भीड़ से पिटते-पिटते बचे..

जम्मू 23 दिसंबर 2023|यूट्यूबर एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर बनने के बाद सुर्खियों में छा गए थे. हालांकि पिछले काफी समय से एल्विश मुश्किलों में फंसे हुए नजर आ रहे हैं. जहां नोएडा के स्नेक वेनम मामले में एल्विश का नाम जुड़ा था तो वहीं अब बिग बॉस ओटीटी 2 विनर के जम्मू में वैष्णो देवी माता के दर्शकों के दौरान लोकल लोगों से लड़ने का वीडियो वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में यूट्यूबर भीड़ से घिरे हुए और लगभग पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि एल्विश ने 20 दिसंबर को वैष्णो देवी मंदिर का दौरा किया और उनके साथ निर्माता राघव शर्मा भी थे.

वैष्णो देवी में एल्विश यादव भीड़ से घिरे
वायरल वीडियो में एल्विश और राघव भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं. कुछ लोग उनका कॉलर पकड़कर घसीटते हुए भी नजर आ रहे हैं. टाइम्स नाउ डिजिटल की रिपोर्ट के मुताबिक, एक शख्स ने एल्विश और राघव से उसके साथ तस्वीरें लेने के लिए कहा था लेकिन दोनों ने इनकार कर दिया. इस बात से वह शख्स गुस्सा हो और उसने राघव का कॉलर पकड़ लिया, जबकि यूट्यूबर वहां से भाग गया.

फैंस ने किया सपोर्ट, वीडियोज शेयर कर दिखाया क्या है सच
इस वीडियो को देखते ही यूजर्स ने एल्विश यादव पर गुस्सा निकालना शुरू कर दिया। लेकिन उनके फैंस सपोर्ट में उतर आए और फिर कुछ और वीडियोज शेयर किए हैं। फैंस का कहना है कि जिस शख्स ने राघव शर्मा का कॉलर पकड़ा, वह असल में एल्विश यादव का बड़ा फैन है और उन्होंने साथ में मस्ती भी की थी। उस शख्स के एल्विश यादव और राघव शर्मा के साथ वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। अब असली माजरा क्या है, यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा।

Back to top button