मनोरंजन

फिल्म Animal एक्ट्रेस Tripti Dimri की हॉट तस्वीरो ने लगाई आग,देखे दिलो को ठंडक देने वाली Photos

फिल्म Animal एक्ट्रेस Tripti Dimri की हॉट तस्वीरो ने लगाई आग,देखे दिलो को ठंडक देने वाली Photos, एनिमल फिल्म मे अपनी अदाओ से दीवाना करने वाली एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने दिखाया अपना रिवलिंग अवतार जिसे देखते ही फैन्स के दिलो की धड़कने बहुत तेजी से धड़कने लगी तो आइये हम आपको भी दिखाए ट्रपति डिमरी का मजेदार फोटोज-

फिल्म Animal एक्ट्रेस Tripti Dimri की हॉट तस्वीरो ने लगाई आग,देखे दिलो को ठंडक देने वाली Photos

Read Also: CG ब्रेकिंग: रायपुर स्टेशन में सारनाथ एक्सप्रेस में चली गोली, RPSF जवान की मौत एक यात्री की हालत गंभीर….मचा हड़कंप

Actress Tripti Dimri को भाभी 2 भी कहा जाने लगा 

जानवरों में तृप्ति का छोटा सा किरदार निभाने वाले लोगों को इतना प्रभावशाली लगा जिसके बाद उन्हें भाभी 2 भी कहा जाने लगा। एक बार फिर से एनिमल फेम तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) की चर्चा हो चुकी है लेकिन इस बार कुछ और है। तृप्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपने आप से जुड़े नए-नए अपडेट्स रखते हैं लेकिन इस बार इस हॉट अदाकारा ने इंटरनेट पर कुछ ऐसा पोस्ट किया है जो उन्हें खबरों में ले आया है।

Actress Tripti Dimri की अनसीन फोटोज 

अब इसकी वजह भी जानें। असली तृप्ति डिमरी ने हाल ही में अपना एक नया साधारण सिद्धांत अपनाया। इस बिजनेस से एक बार फिर ये एक्ट्रेस बोल्डनेस की साड़ी हांडे पार करती दिखीं। ब्लेज़र में ब्रालेस वर्चुअल के साथ एक बार फिर से ओपन करें तृप्ति डिमरी ने इंटरनेट का  पारा बढ़ाया। उनके इन फोटोग्राफ्स पर अब तक लाखों लाइक्स आ चुके हैं।

फिल्म Animal एक्ट्रेस Tripti Dimri की हॉट तस्वीरो ने लगाई आग,देखे दिलो को ठंडक देने वाली Photos

Actress Tripti Dimri की मस्त मौला तस्वीरें करेगी फैंस का दिल घायल

वायरल हो रही इन तस्वीरों में तृप्ति ओवरसाइज ब्लेजर पहने नजर आ रही हैं। बिना ब्रैलेट के सिर्फ ब्लेजर में शूटआउट हर किसी का ध्यान खींच रहा है। इन तस्वीरों में तृप्ति तरह-तरह के पोस्ट दिए गए नजर आ रही हैं। ब्लेजर के साथ यह हॉट अदाकारा ने व्हाइट जेगिंग गाउन पहना है। मिनिमल मेकअप, ओपन स्ट्रेट हेयर और न्यूड बॉल्स तृप्ति डिमरी के लुक को परफेक्ट बनाए रखा गया है।

Back to top button