मनोरंजन

श्रेया धन्वन्तरी की बोल्ड फोटोज ने हिलाया इंटरनेट, नहीं देखा होगा ‘द फैमिली मैन’ फेम एक्ट्रेस का ये अंदाज….

मुंबई 29 अगस्त 2022 : एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी ने एक बार फिर अपनी ग्लैमरस अदाओं से फैंस को दीवाना बनाया है। श्रेया ने इंस्टा पर अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। श्रेया की इन सुपर ग्लैमरस तस्वीरों को देख जुबां से बस एक ही शब्द निकलेगा- उफ्फ। अब श्रेया की ये तस्वीरें हैं ही इतनी बोल्ड कि फैंस कमेंट्स किए बिना नहीं रह पा रहे। फोटोज में फैमिली मैन फेम एक्ट्रेस ब्रालेस नजर आ रही हैं। अपने फोटोशूट को बोल्ड बनाते हुए श्रेया ने बिकिनी बॉटम और अनबटन जैकेट में पोज दिए हैं।

https://www.instagram.com/p/Chz4ZeuKT88/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/p/ChzV3rEJBwG/?utm_source=ig_web_copy_link

एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी लगातार इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से आग लगाती मजर आ रही हैं। ‘फैमिली मैन’ एक्ट्रेस जो सोशल मीडिया पर अपनी धमाकेदार तस्वीरें शेयर करती रही हैं। एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी लगातार इंटरनेट पर अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से आग लगाती नजर आ रही हैं। ‘फैमिली मैन’ एक्ट्रेस जो सोशल मीडिया पर अपनी धमाकेदार तस्वीरें शेयर करती रही हैं.हाल ही में एक्ट्रेस ने ये लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो ब्रा लेस नजर आ रही हैं। अपने इस लुक के साथ वो डेनिम जैकेटे पहने नजर आ रहे हैं। श्रेया ने अपने सुपर सेक्सी अवतार में सभी का दिल जीत लिया। अपने बालों के साथ, और आंखों के साथ मिनिमम मेकअप के साथ,उन्होंने फोटोशूट के लिए आत्मविश्वास से पोज दिया।

https://www.instagram.com/p/Chy2HNGpnFZ/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/p/ChxQyd_Jgip/?utm_source=ig_web_copy_link

इससे पहले ब्लैक बिकिनी में पोज़ देते हुए खुद की हॉट तस्वीरें शेयर की थी। जिनमें वो काफी हॉट लग रही थी।श्रेया धनवंतरी के वीडियो का कमेंट सेक्शन आग और दिल के इमोजी से भरा हुआ है। जहां एक नेटिज़न्स ने श्रेया को ‘हॉटेस्ट’ कहा, वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें ‘सेक्सी’ के रूप में टैग किया। प्रशंसकों में से एक ने टिप्पणी की, “हाय गार्मी।” इससे पहले शुक्रवार को, श्रेया धनवंतरी ने इंस्टाग्राम पर तापमान बढ़ा दिया क्योंकि उन्होंने एक काली ब्रा में एक तस्वीर अपलोड की। इसके साथ वो हाई वेस्ट वाले सीमलेस बॉटम्स में नजर आईं।

https://www.instagram.com/p/Chw1KdMJgEQ/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/p/ChwMC11K1Q6/?utm_source=ig_web_copy_link

श्रेया इंस्टा पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके 757K फॉलोअर्स हैं. श्रेया ने कई हिंदी और तेलुगू फिल्मों-वेब सीरीज में काम किया है। वे जोश, लूप लपेटा, वाई चीट इंडिया जैसी मूवीज में नजर आई हैं। श्रेया वेब सीरीज द फैमिली मैन में जोया के किरदार में दिखी थीं।

https://www.instagram.com/p/ChumJqJq1R-/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/p/ChuHT5MpDo3/?utm_source=ig_web_copy_link
https://www.instagram.com/p/Chtl_ZpqPv_/?utm_source=ig_web_copy_link

Back to top button