मनोरंजन

एल्विश यादव फिर जेल की काल कोठरी में गुजारेंगे अपनी रातें? मनीषा और एल्विश के बीच छिड़ी जंग

नई दिल्ली। सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) इन दिनों लगातार चर्चा और विवादों से घिरे हुए दिख रहे हैं। एक्टर की मुसीबतें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। अभी हाल ही में एल्विश यादव जेल की हवा खाने के बाद बाहर निकले हैं।

एल्विश यादव फिर जेल की काल कोठरी में गुजारेंगे अपनी रातें? मनीषा और एल्विश के बीच छिड़ी जंग

read more: हार्दिक पांड्या की छुट्टी तय ,जानिए किसे बनाया जाएगा टीम का कप्तान,मुंबई इंडियंस को झेलनी पड़ी शिकस्त

एक तरफ जहां एल्विश यादव और बिहार की रानी मनीषा रानी के बीच झगड़े देखने को मिल रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ एल्विश यादव को लेकर एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। रैव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के मामले में फंसे एल्विश यादव के लिए की मुसीबतें लगातार बढ़ती हुई दिख रही है। नोएडा पुलिस ने इस मामले में एक बार फिर से एल्विश यादव पर शिकंजा कस दिया है।

1200 पन्नों की चार्जशीट

आपको बता दें कि नोएडा पुलिस ने एल्विश और 7 अन्य लोगों के खिलाफ 1200 पन्नों की चार्जशीट दायर की है। पुलिस ने ये चार्जशीट सूरजपुर कोर्ट में दाखिल की है, जिसमें 24 गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं।

सांपेरों से संपर्क के मिले सबूत

चार्जशीट में बताया गया है कि एल्विश यादव के सांपेरों (Snake Charmers) के साथ संपर्क हुए करते थे। नॉएडा पुलिस का कहना है कि एल्विश सिर्फ सांपेरों के संपर्क में नहीं थे, बल्कि जहर की खरीद-फरोख्त में भी शामिल था।

पुलिस ने इस मामले से जुड़े वीडियो, कॉल डिटेल्स और कई अन्य सबूतों के आधार पर चार्जशीट तैयार की है। इसके साथ ही, एल्विश पर लगाई गई NDPS (Narcotic Drugs and Psychotropic Substances Act) की धाराओं को भी आधार बनाया गया है। पुलिस फॉरेंसिक मेडिसिन टॉक्सिकोलॉजी एक्सपर्ट से भी इस मामले में सलाह ले रही है।

पिछले साल नवंबर में एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी और इस मामले में 5 सपेरों समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया था। हाल ही में एल्विश यादव समेत तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था। सिद्धार्थ यादव उर्फ ​​एल्विश यादव गुरुग्राम के एक लोकप्रिय यूट्यूबर हैं। एक्टर अपने म्यूजिक वीडियो के लिए भी जाने जाते हैं और युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं।

मनीषा और एल्विश के बीच छिड़ी जंग

आपको बता दें कि एल्विश यादव और मनीषा रानी की दोस्ती और उनके बीच की केमिस्ट्री को ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ के घर में दर्शकों द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद भी किया गया था।

एल्विश यादव फिर जेल की काल कोठरी में गुजारेंगे अपनी रातें? मनीषा और एल्विश के बीच छिड़ी जंग

read more: हैदराबाद को मिल गया हिटमैन! नीतीश रेड्डी ने आसमानी छक्के से कर दिया सबको हैरान

दोनों ने अपनी गहरी दोस्ती को लेकर चर्चा बटोरते थे। रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में पहली बार दोनों की मुलाकात हुई थी और बिग बॉस के घर में ही इनकी पहली मुलाकात अच्छी दोस्ती में बदल गई थी। इनके बीच काफी ही अच्छी बॉन्डिंग भी देखने को मिली थी। हालांकि, पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच कोल्ड वॉर छिड़ी हुई है।

Back to top button