मनोरंजनहेडलाइन

VIDEO: रील बनाने के चक्कर में छूटी शिल्पा शेट्टी की फ्लाइट, फराह खान बोलीं- पूरी क्रैक है

नई दिल्ली 9 फरवरी 2023: एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी फिल्मों के साथ अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। शिल्पा शेट्टी अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट की गैलरी में जमकर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने यह डांस एयरपोर्ट पर भीड़ न मिलने पर किया है।

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, ‘एयरपोर्ट की रश, रश में रील तो बन गई। लेकिन देख लूं..कहीं फ्लाइट तो नहीं गई। क्या आपने ऐसा कुछ किया है? मुझे कमेंट करके बताएं।’ वीडियो में शिल्पा शेट्टी का डांस तो लाजवाब है लेकिन उनकी इस हरकत को देखकर कोरियोग्राफर और फिल्ममेकर फराह खान खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट करते हुए लिखा, ‘पूरी क्रैक है।’ शिल्पा शेट्टी पीले रंग की टी शर्ट और पैंट में एयरपोर्ट पर सन ग्लासेस लगाए हुए नजर आ रही हैं। एक यूजर ने शिल्पा से सवाल करते हुए लिखा, ‘एयरपोर्ट के अंदर चश्मा क्यों लगाए हो।’

https://www.instagram.com/reel/CocN7KgPMJe/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8ed4d034-b2b5-4276-a5bf-3baa3d395633

बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने करीब 13 साल बार फिल्म ‘हंगामा 2’ से बड़े पर्दे पर वापसी की थी। इसके बाद शिल्पा शेट्टी फिल्म ‘निकम्मा’ में नजर आई थीं। शिल्पा की दोनों ही फिल्मों को दर्शकों से मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। आने वाले समय में शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में नजर आएंगी। ये सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इस सीरीज की शूटिंग के दौरान शिल्पा शेट्टी घायल भी हो गई थीं, जिसके बाद कुछ दिन के लिए शूटिंग रोकनी पड़ी थी।

Back to top button