हेडलाइन

बाबा बागेश्वर के मंच पर खुद को IAS बताकर चढ़ने लगा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा कि… पहुंच गया सीधे जेल, जानें पूरा मामला

रायपुर 28 जनवरी 2024। राजधानी रायपुर में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में एक फर्जी IAS गिरफ्तार किया गया है। आरोपी खुद को ट्रेनी IAS मंजूनाथ आर बता रहा था। मंच पर चढ़कर धीरेंद्र शास्त्री के पास पहुंचने की आईएएस कोशिश कर रहा था। रोकने पर सुरक्षाकर्मियों से उसकी जमकर बहसबाजी की। गुढियारी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया।

जानकारी के मुताबिक गुढिय़ारी में चले रहे बागेश्वरधाम धीरेंद्र शास्त्री महाराज के कार्यक्रम में एक युवक फर्जी प्रशिक्षु आईएएस बनकर पहुंच गया। इसके बाद सेवादार बनकर मंच में जाने लगा। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों के साथ उसका विवाद हो गया। इसके बाद उसके फर्जी आईएएस होने का खुलासा हुआ। आयोजकों की शिकायत पर पुलिस ने उसके खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक कोटा मैदान में कार्यक्रम का आयोजन चल रहा था।

23 जनवरी को दोपहर करीब 2 बजे मंजूनाथ आर नाम का एक युवक पहुंचा। उसने आयोजनकर्ताओं को खुद को ट्रेनी आईएएस बताया। साथ ही कार्यक्रम में वॉलेंटियर बनकर सेवा करने की इच्छा जताई। आयोजक बसंत अग्रवाल ने ट्रेनी आईएएस समझकर उसे सेवादार का परिचय पत्र बनाकर दिया। होटल में ठहरने का इंतजाम भी किया। इसके अगले दिन मंजूनाथ कथा में बागेश्वरधाम धीरेंद्र शास्त्री के मंच में जाने लगा।

Back to top button