पॉलिटिकलहेडलाइन

तस्वीर पर तकरार : राहूल गांधी की बारिश वाली तस्वीर के जवाब में राजेश मूणत ने अपनी भींगते हुई तस्वीर की पोस्ट….कांग्रेस बोली- फोटो खिंचवाने से कोई राहुल नहीं हो जाएगा

रायपुर 4 अक्टूबर 2022। राहुल गांधी के बारिश में भींगते हुए भाषण देने वाली एक तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। अब उस तस्वीर पर छत्तीसगढ में सियासी तनातनी शुरू हो गयी है। छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने भी इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है। बारिश में भीगते हुई तस्वीर साझा करते हुए मूणत में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लिखा- बारिश तो केवल तन भिगा सकती है, भारत माता के जयकारों से मन रोशन होना चाहिए।

उन्होंने राहुल गांधी के ऑफिशियल अकाउंट को इस तस्वीर के साथ टैग किया है। मूणत खुद को राहुल गांधी से बेहतर बताने का प्रयास करते इस तस्वीर में दिख रहे हैं। कांग्रेस ने भी इस पर जवाब दिया है।

हाल ही में राहुल गांधी कर्नाटक के मैसूर पहुंचे थे। यहां शाम को भारी बारिश के बावजूद उन्होंने हजारों लोगों को संबोधित किया। राहुल गांधी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी बारिश में भीगते हुए लोगों को संबोधित करने का वीडियो शेयर किया गया है।  ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है। इधर छत्तीसगढ़ में इस वीडियो पर सियासी आरोप प्रत्यारोप शुरू हो गया है। राजेश मूणत के ट्ववीट पर कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन सुशील आनंद शुक्ला ने लिखा है….

दोनों का कोई साम्य नही दोनों की तुलना बेमानी है राहुल के समान भीगते हुए फोटो खिंचवाने से कोई राहुल नहीं हो जाएगा उसके लिए त्याग समर्पण चाहिए । एक तरफ विद्वेष विध्वंस है दूसरी तरफ सर्वधर्म समभाव को ले कर भारत जोड़ो यात्रा है ।

Back to top button