मनोरंजन

अजीब मामला : पति को कुत्ता बनाकर…गले में चेन बांधकर इस महिला ने पुरे मार्किट में घुमाया

ब्राजील 8 नवंबर 2021 डेली स्टार’ की रिपोर्ट के अनुसार, महिला का नाम लौना काजकी (Luana Kazaki) और उसके पति का नाम आर्थर ओ उर्सो (Arthur O Urso) है. लौना ने अपने पति को कुत्‍ते (Dog) की पोशाक पहनाई और उसके गले में पट्टा बांधकर भीड़ भरे स्‍टेशन पर ले गईं. यहां काफी देर तक वो आर्थर के साथ ऐसे घूमती रहीं, जैसे किसी डॉग को टहला रही हों. कपल का दावा है कि इस तरह से डॉग बनकर सार्वजनिक स्‍थान पर जाने से कामवासना बढ़ती है.

आर्थर ओ उर्सो की ड्रेस चमड़े से बनी हुई थी और उसमें चेन भी लगी हुई थी. इस दौरान स्‍टेशन पर कपल ने फोटोशूट भी कराया. एक फोटो में लौना पति आर्थर के गले में बंधी चेन खींचती हुई दिख रही हैं. स्टेशन पर मौजूद जिस शख्स ने इस कपल की हरकतों को देखा, वो कुछ देर के लिए सोच में पड़ गया कि आखिर माजरा क्या है. लोग दोनों को घूर-घूरकर देखते रहे.

ऑर्थर ने कहा, ‘लोग मेरी कास्‍ट्यूम देखकर आश्‍चर्य में आ गए. उनके लिए ये एकदम नया अनुभव था’. स्टेशन के बाद कपल इसी अंदाज में अन्‍य सार्वजनिक स्थलों पर भी गया. पति ऑर्थर ने दावा किया कि यह एक अलग तरह का रोमांच है. इससे उनकी कामवासना बढ़ती है. उन्होंने कहा, ‘दूसरे लोगों को भले ही ये अजीब लगे, लेकिन हमारी सेक्स लाइफ इससे बेहतर होती है’.

बता दें कि कनाडा में भी एक महिला ने इसी तरह की हरकत की थी. हालांकि, इसके लिए उसे जुर्माना भी भरना पड़ा था. महिला अपने पति को चेन से बांधकर सड़कों पर घुमाने ले गई थी. उसने लोगों से कहा था कि वह अपने ‘कुत्‍ते’ को घुमाने निकली है. वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि सेक्स लाइफ बेहतर बनाने के लिए पति को कुत्‍ता बनाकर घुमाना समझ से परे है. कामेच्‍छा बढ़ाने के लिए इस तरह का प्रदर्शन उचित नहीं है.

Back to top button