मनोरंजन

पजामे पर बिकिनी पहन Sofia Ansari ने पार की बोल्डनेस की हर हद, गिराई हुस्न की ऐसी बिजली; बोले फैंस-बवाल

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन सोफिया अंसारी का नाम अब तो हर लोगों की जुबान पर रहने लगा है। आए दिन सोफिया की अदाओं पर मर मिटने वालों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। वहीं सोफिया भी कम नहीं हैं, लगातार अपने हुस्न की बिजलियां गिरा लोगों को मदहोश कर रहीं हैं।

सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि सोफिया के इंस्टाग्राम पर 9.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं, इतने फॉलोअर्स तो शायद फिल्मों में काम कर चुकी हसीनाओं के भी नहीं होंगे। हर दिन फैंस सोफिया के नए पोस्ट के इंतजार में बैठे रहते हैं कि अब सोफिया सोशल मीडिया पर क्या धमाका कर सकती हैं, वहीं सोफिया भी अपने चाहने वालों को कभी निराश नहीं करती, वह आए दिन अपनी हॉट अदाएं दिखा सोशल मीडिया पर फैंस को क्लीन बोल्ड कर देती हैं।

सोफिया का एक नया वीडियो सामने आ चुका है, जो तेजी से सोफिया के फैंस द्वारा शेयर किया जा रहा है, वहीं इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन भी आ रहें हैं। इस वीडियो में भी सोफिया अपनी अदाएं दिखाने से बाज नहीं आ रहीं हैं। अपनी कातिलाना अदाएं दिखा वह लोगों को घायल कर रहीं हैं।

सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सोफिया अंसारी रेड ब्रा बिकनी और सफेद पायजामा में नजर आ रही हैं। रेड कलर की बिकिनी में अपनी परफेक्ट बॉडी फ्लांट कर रहीं हैं, फिर बालों को झटक कर इतराती नजर आ रहीं हैं, और सोफिया की इन्हीं अदाओं को देख फैंस फिसल गए।

Back to top button