मनोरंजन

पढ़िए कैसे शूट हुआ था आश्रम सीरीज का वो कुश्ती वाला सीन….एक्ट्रेस ने खुद बताया अपना एक्सपीरियंस

नई दिल्ली 31 मई 2022 : नेटफ्लिक्स वेब सीरीज ‘शी’ में बेहतरीन भूमिका के लिए अदिति पोहनकर को काफी प्रशंसा और सराहना मिली है. हालांकि, एमएक्स प्लेयर की वेब सीरीज ‘आश्रम’ में परमिंदर उर्फ पम्मी का किरदार निभा रहीं अदिति पोहनकर ने इसकी शूटिंग के दौरान हुए अपने अनुभवों को साझा किया. अदिति ने बताया कि उन्होंने पेशेवर अंतर्राष्ट्रीय पहलवान संग्राम सिंह से प्रशिक्षण प्राप्त किया था. हर दिन लंबे समय तक उनकी ट्रेनिंग चलती थी.

अपनी भूमिका के बारे में उन्होंने बताया कि यह भूमिका दर्शकों को जितनी आकर्षक दिखाई दी, वह मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण थी. वे कहती हैं, ‘बॉबी सर के साथ कुश्ती करना आसान नहीं था, मैं उनके वजन की आधी हूं, लेकिन बॉबी सर के साथ कुश्ती के बारे में मजेदार तथ्य यह था कि मुझसे ज्यादा वे इस सीन को करने से डरते थे.’


अदिति पोहनकर ने आगे कहा कि आश्रम की शूटिंग के दौरान मुझे काफी चोटें आई हैं और मैं अब भी उनसे उबर रही हूं. वे कहती हैं कि इस वेब सीरीज को दर्शकों का जितना प्रेम और प्रशंसा मिली, उससे मुझे लगता है कि यह चोट कुछ भी नहीं है. बॉबी देओल और प्रकाश झा के साथ आश्रम में अदिति के कौशल को वैश्विक स्तर पर पहचान मिली है. एमएक्स प्लेयर पर आश्रम का तीसरा सीजन 3 जून को रिलीज होने जा रहा है. इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सोनिया के किरदार में नजर आएंगी, और बाबा निराला पूरी तरह से सोनिया के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं.

Back to top button