मनोरंजन

सोनम कपूर ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर कीं तस्वीरें….ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस ने बिखेरे जलवे…

मुंबई 18 मार्च 2022।बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं। बीते महीने ही अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा करने वाली अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। फैंस के साथ इस खुशखबरी को शेयर करने के बाद से ही सोनम लगातार सोशल मीडिया पर अपने तस्वीर साझा करती रहती हैं। इसी क्रम में अब एक्ट्रेस ने हाल में अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गईं इन तस्वीरों में सोनम अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। एक्ट्रेस ने अपनी कुल पांच तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में सोनम कपूर पारदर्शी काले रंग के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज देती दिख रही हैं। एक्ट्रेस इस फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। काले रंग की अपनी इस ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती सोनम कपूर की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं। अपने इस आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने स्मोकी आई मेकअप कैरी किया है। 

इसके साथ ही मैचिंग की हील्स और ईयरिंग्स उनक इस लुक को और भी गॉर्जियस बना रही है। सोनम कपूर की इन फोटो पर फैंस के साथ- साथ कई फिल्मी कलाकार भी प्रतिक्रियाएं देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीरों पर सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर, भूमि पेडनेकर, नरगिस फाखरी जैसे कई सितारों ने कमेंट किया है। वहीं, अभिनेत्रि की इन तस्वीरों को देख कई लोग उनकी तुलना मशहूर हॉलीवुड गायिका रिहाना से कर रहे हैं। दरअसल,रिहाना भी काले रंग का जालीदार ड्रेस में कुछ दिनों पहले बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं। ऐसे में कई लोग कह रहे हैं कि अभिनेत्री सोनम कपूर ने रिहाना को कॉपी किया है।

Back to top button