मनोरंजन

आर्यन और अनन्या की चैट आई सामने….अनन्या पांडे से मंगाया गांजा….

नई दिल्ली 26 अक्टूबर 2021 शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस मामले में हर रोज चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. ड्रग्स मामले में आर्यन के बाद अब अनन्या पांडे भी मुश्किलों में फंसती हुई नजर आ रही हैं. ड्रग्स को लेकर हुई आर्यन और अनन्या पांडे की नई चैट्स मिली हैं. आर्यन और अनन्या की चैट में ड्रग्स की लेनदेन के साथ एनसीबी का भी जिक्र हुआ है.

आर्यन ने चैट में दोस्तों को NCB के नाम से डराया

आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच की चौंकाने वाली व्हाट्सएप चैट के जो स्क्रीनशॉट्स सामने आए हैं, उसमें एक स्क्रीनशॉट ग्रुप चैट का भी है, जिसमें आर्यन को “कोकेन टुमॉरो” का प्रस्ताव देते हुए देखा गया है. वहीं, एक चैट में आर्यन ‘एनसीबी’ के नाम पर अपने दोस्तों को धमकाते भी दिखे हैं.

चैट में अनन्या-आर्यन की क्या बात हुई?

पहला चैट मैसेज जुलाई 2019 का है. इन व्हाट्सएप चैट में अनन्या पांडे और आर्यन खान ड्रग्स पर चर्चा करते दिखे, जिसे आर्यन ने weed बताया. इस पर अनन्या ने कहा कि इसकी काफी डिमांड है.

आर्यन खान ने कहा– मैं तुमसे चुपके से ले लूंगा.

अनन्या पांडे– ठीक है

आर्यन : Weed

अनन्या : ये डिमांड में है

आर्यन : मैं तुमसे ले लूंगा सीक्रेटली.

अनन्या : ठीक है

उसी दिन आर्यन और अनन्या की दूसरी चैट

अनन्या : मैं अब इस बिजनेस में हूं

आर्यन : तुम Weed लाई हो?

आर्यन : अनन्या

अनन्या : मुझे मिल रहा है

एनसीबी को जो लेटेस्ट चैट मिली है वो 04.18.2021 की है. इस चैट में आर्यन खान अपने दो दोस्तों से कोकेन के बारे में पूछ रहे हैं.

आर्यन : कल कोकेन लेते हैं.

आर्यन : मैं तुम लोगों के लिए ला रहा हूं

आर्यन : By NCB

व्हाट्सएप चैट में आर्यन खान एक अचित कुमार से थोक में ड्रग्स खरीदने की बात कर रहे हैं. आर्यन खान ने अचित कुमार से 80,000 रुपये की ड्रग्स (weed) मंगवाई थी.

Back to top button